एमजे अकबर पर मी-टू का आरोप लगाने वाली पत्रकार प्रिया रमानी को मिली जमानत | Journalist Priya Ramani after being granted bail by Patiala House Court in connection with criminal defamation complaint by MJ Akbar

एमजे अकबर पर मी-टू का आरोप लगाने वाली पत्रकार प्रिया रमानी को मिली जमानत

एमजे अकबर पर मी-टू का आरोप लगाने वाली पत्रकार प्रिया रमानी को मिली जमानत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : February 25, 2019/7:36 am IST

नई दिल्ली। मी टू केस में एम.जे. अकबर पर आरोप लगाने वाली पत्रकार प्रिया रमानी को जमानत मिल गई है। कोर्ट परिसर में प्रिय ने कहा की सत्य ही उनका अस्त्र है और वो बहुत जल्द कोर्ट के समक्ष सारी कहानी बयां करेंगी।बता दें कि प्रिया रमानी ने पूर्व केंद्रीय मंत्री एम.जे. अकबर पर यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था। वहीं एम.जे. अकबर ने प्रिय पर आपराधिक मानहानिक का मामला दर्ज किया था। जिस पर दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में सोमवार को उनको जमानत मिल गई है।

 

आज सुबह जैसे ही बतौर आरोपी प्रिया रमानी पटियाला हाउस कोर्ट पहुंची हलचल तेज हो गई थी। लेकिन जैसे ही उन्होंने जमानत के लिए अर्जी लगाई कोर्ट ने थोड़ी ही देर में उन्हें 10 हजार रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी।

कोर्ट पहुंचने पर प्रिया रमानी ने एक और अर्जी लगाई थी जिस पर उन्होंने कहा था कि कोर्ट की सुनवाई के दौरान व्यक्तिगत पेशी से उन्हें छूट दी जाये। लेकिन
अकबर के वकीलों की तरफ से इस अर्जी का विरोध किया गया। उसके बाद कोर्ट ने इस मामले में अकबर के वकीलों को अपना जवाब दाखिल करने के लिए 10 अप्रैल तक का समय दिया है।