एक्शन और एडवेंचर से भरा जंगली का ट्रेलर रिलीज, विद्युत जामवाल दिखे वाइल्ड अंदाज़ में | Junglee’ Official Trailer

एक्शन और एडवेंचर से भरा जंगली का ट्रेलर रिलीज, विद्युत जामवाल दिखे वाइल्ड अंदाज़ में

एक्शन और एडवेंचर से भरा जंगली का ट्रेलर रिलीज, विद्युत जामवाल दिखे वाइल्ड अंदाज़ में

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:58 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:58 pm IST

मुंबई। फिल्म जंगली का एक्शन और एडवेंचर से भरा ट्रेलर रिलीज हो गया है। जिसमें अभिनेता विद्युत जामवाल अपने पूरे जोश में नज़र आ रहे हैं।ज्ञात हो कि विद्युत अपनी पहली ही फिल्म से लोगो की खास पसंद बन गए हैं।डायरेक्टर चक रसल के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जंगली’ थोड़े अलग कॉन्सेप्ट की फिल्म है. फिल्म का ट्रेलर ऑनलाइन रिलीज किया गया है. इस ट्रेलर को देखते ही आपको जंगल बुक की याद आती है. फिल्म जंगली में विद्युत जामवाल जहां एक और अपनी धुआंधार एक्शन बाजी करते नजर आएंगे. वहीं ट्रेलर की शुरुआत में ही मैन एंड एनिमल का फील देते हुए राजेश खन्ना की फिल्म हाथी मेरे साथी की झलक भी नजर आती है। इस फिल्म में विद्युत के साथ ही सथ आशा भट्ट और पूजा सावंत नज़र आ रहे हैं।

फिल्म के ट्रेलर को देखने से समझ आ रहा है कि फिल्म में विद्युत एनिमल लवर की भूमिका में रहेंगे। जिसमे उनकी जानवरों के साथ घहरी दोस्ती को दर्शाया गया है।

 

डायरेक्टर चक रसल के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जंगली’ थोड़े अलग कॉन्सेप्ट की फिल्म है. फिल्म का ट्रेलर ऑनलाइन रिलीज किया गया है. इस ट्रेलर को देखते ही आपको जंगल बुक की याद आती है. फिल्म जंगली में विद्युत जामवाल जहां एक और अपनी धुआंधार एक्शन बाजी करते नजर आएंगे. वहीं ट्रेलर की शुरुआत में ही मैन एंड एनिमल का फील देते हुए राजेश खन्ना की फिल्म हाथी मेरे साथी की झलक भी नजर आती है। इस फिल्म में विद्युत के साथ ही सथ आशा भट्ट और पूजा सावंत नज़र आ रहे हैं। फिल्म 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे विद्युत अपनी जान पर खेलकर जंगल और जानवर की रक्षा करते हैं।

 
Flowers