जूनियर डॉक्टर्स की हड़ताल जारी, आज कोविड ड्यूटी का करेंगे बहिष्कार, मरीजों को हो सकती है परेशानी | Junior doctors strike in Madhya Pradesh, boycott of covid duty today, patients may face trouble

जूनियर डॉक्टर्स की हड़ताल जारी, आज कोविड ड्यूटी का करेंगे बहिष्कार, मरीजों को हो सकती है परेशानी

जूनियर डॉक्टर्स की हड़ताल जारी, आज कोविड ड्यूटी का करेंगे बहिष्कार, मरीजों को हो सकती है परेशानी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : June 1, 2021/3:08 am IST

भोपाल, मध्यप्रदेश। मानदेय सहित 6 सूत्रीय मांगों को लेकर आज प्रदेशभर के जूनियर डॉक्टर्स की हड़ताल जारी है। मांगों को लेकर हड़ताल कर रहे जूनियर डॉक्टर्स आज कोविड ड्यूटी का बहिष्कार कर अपनी आवाज बुलंद करेंगे।

Read More News: महबूबा के घर जमकर हुई आशिक की पिटाई…निकला इश्क का जनाजा…बाल काटे…पहनाई जूतों की माला

बता दें कि सरकार से लगातार बात करने के बाद मांग पूरी नहीं होने पर JDA सरकार के खिलाफ प्रदर्शन खड़े हो गए हैं। हड़ताल के चलते मरीजों की परेशानी बढ़ सकती है। सोमवार को जूनियर डॉक्टर्स की हड़ताल के चलते सुबह 8 बजे से ओपडी समेत इमरजेंसी सेवाएं बंद रही। जिसके चलते मरीजों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। बता दें कि जूनियर डॉक्टर्स लंबे समय से अपनी मांगों को लेकर सरकार से गुहार लगा रहे हैं। बावजूद मांग पूरी नहीं होने पर अब सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरकर प्रदर्शन करेंगे। वहीं मंत्री के आश्वासन के बाद भी जूनियर डॉक्टर्स की हड़ताल जारी है।

Read More News: कल से खुलेंगी शराब की दुकानें, लेकिन मॉर्निंग वॉक पर लगी रोक, जिला प्रशासन ने जारी की अनलॉक की गाइडलाइन  

भोपाल में 3 हजार जूनियर डॉक्टर्स हड़ताल पर

राजधानी भोपाल में करीब 3 हजार जूनियर डॉक्टर्स हड़ताल पर हैं। 6 सूत्रीय मांगों को लेकर JDA की हड़ताल का आज दूसरे दिन भी जारी है। जूनियर डॉक्टर्स ने आज से कोविड सेवाएं नहीं देने का ऐलान किया है। जिसके चलते अस्पतालों में मरीजों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

Read More News: पैसा पाने किसानों की तरकीब, रात 12 बजे से ही Bank की पासबुक लगा दी लाइन में.. 

ग्वालियर में 200 जूनियर डॉक्टर रहेंगे हड़ताल पर

ग्वालियर में जूनियर डॉक्टर के हड़ताल का असर दिख रहा है। आज गजराराजा मेडिकल कॉलेज के 200 जूनियर डॉक्टर हड़ताल पर रहेंगे। सामान्य बीमारियों और ओपीडी में काम नहीं करेंगे। 40 जूनियर डॉक्टर कोविड वार्ड में काली पट्टी बांधकर काम करेंगे। वहीं हड़ताल के चलते मेडिकल कॉलेज के अस्पतालों में मरीजों को परेशानी हो सकती है।

Read More News:  शव बदलने के बाद अब मुक्तिधाम से सामने आया अस्थियां बदलने का मामला, आपस में भिड़े दो पक्ष के लोग 

 
Flowers