हम तो जैसे बंदर से अभी इंसान बने हैं.. कंगना ने अब इस पर निकाली भड़ास | Just like we have become humans with a monkey now

हम तो जैसे बंदर से अभी इंसान बने हैं.. कंगना ने अब इस पर निकाली भड़ास

हम तो जैसे बंदर से अभी इंसान बने हैं.. कंगना ने अब इस पर निकाली भड़ास

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:00 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:00 am IST

मुंबई। बॉलीवुड की ‘क्वीन’ अक्सर अपने बयानों को लेकर विवादों में रहती हैं। इस बार कंगना रनौत ने इंटरनेशनल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर की हैं।  कोरोना महामारी से भारत कैसे निपट रहा है, इस पर इंटरनेशनल मीडिया जो लिख रहा है, कंगना उस पर भड़क गई हैं।

पढ़ें- बॉलीवुड ने खोया एक और सितारा, कोरोना से इस अभिनेता ने तोड़ा दम.. कई एक्टर्स न…

शुक्रवार दोपहर उन्होंने अपने घर से एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में वह काफी गुस्से में दिख रही हैं। उन्होंने अथॉरिटीज से दरख्वास्त की है कि भारत सरकार की आलोचना करने वालों पर ऐक्शन लें।

पढ़ें- ऋषि कपूर को याद कर भर आईं नीतू की आंखें, लिखा- उनके बिना जिंदगी पहल..

कंगना ने इसे काफी सीरियस मैटर बताया है। कंगना को वीडियो में कहते सुना जा सकता है कि किसी भी मुसीबत के समय दूसरे देश भारत को टारगेट करने लगते हैं। कंगना बोलती हैं, भारत को ऐसे दिखाया जाता है जैसे लोग बंदर से अभी इंसान बने हैं। चार गोरों के सिवाय जब तक वो आकर तुमको गुलाम नहीं बनाएंगे तब तक तुमको पता ही नहीं होगा कि कैसे उठना बैठना खाना है।

पढ़ें- कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने रचाई शादी, सामने आई पहली फ…

तुमको तो पता ही नहीं है, डेमोक्रेसी कैसी होती है। तुम्हें किसको चुनना चाहिए। तुम्हें तो अक्ल ही नहीं है। इनका चैनल कौन बनता है, ये जो बुद्धिजीवी है। कंगना बोलती हैं कि मैगजीन पर लाशों के फोटो आते हैं और ये लाशें बेस्ट सेलिंग हैं। कंगना ने इस वीडियो में जमकर भड़ास निकाली है।