ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाएं जाने की मांग हुई तेज, कार्यकर्ताओं ने की नारेबाजी | Jyotiraditya Scindia demanded to be made state chief, workers shout slogans

ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाएं जाने की मांग हुई तेज, कार्यकर्ताओं ने की नारेबाजी

ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाएं जाने की मांग हुई तेज, कार्यकर्ताओं ने की नारेबाजी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : June 9, 2019/1:25 am IST

भोपाल। लोकसभा चुनाव के बाद पहली बार हुई कांग्रेस कोर कमेटी की बैठक में लोकसभा चुनाव की हार की समीक्षा हुई। इसके बाद प्रदेश संगठन में बड़े बदलाव के मुद्दे पर मंथन हुआ। सीएम और पीसीसी चीफ कमलनाथ की मौजूदगी में हुई बैठक में ज्योतिरादित्य सिंधिया, दिग्विजय सिंह, कांतिलाल भूरिया अरूण यादव समेत कांग्रेस के कई दिग्गज शामिल हुए।

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड ने बांग्लादेश को 106 रनों के बड़े अंतर से हराकर विश्व कप में दर्ज की दूसरी जीत

बैठक में बिजली-पानी पर मंथन हुआ, जिसमें ये बात सामने आई, कि इस मुद्दे पर बीजेपी भ्रम की स्थिति निर्मित कर रही है, और इससे सख्ती से निपटा जाए। सरकार की आगामी बजट बैठक के साथ नगरीय निकाय चुनाव की तैयारी करने पर भी मंथन हुआ। सिंधिया के मुताबिक बैठक में संगठन में कसावट के साथ जनता के बीच पैठ जमाने पर मंथन किया गया।

ये भी पढ़ें: अतिक्रमण हटाने आए अधिकारियों की अटक गई सांसें, जब विरोध में महिला ने 

ज्योतिरादित्य सिंधिया को मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनाने की मांग तेज होने लगी है। शनिवार को जिस समय सीएम हाउस में कांग्रेस कोर कमेटी की बैठक चल रही थी। ठीक उसी समय सिंधिया समर्थक सीएम हाउस के बाहर ज्योतिरादित्य सिंधिया को पीसीसी चीफ बनाने की मांग कर रहे थे।

ये भी पढ़ें: पुलिस लिखी जीप में पहुंचे युवक, खुद को चौकी प्रभारी बताकर दो महिला मजदूर को किया अगवा

अपनी मांग को लेकर कार्यकर्ताओं ने सीएम हाउस के बार सिंधिया के समर्थन में जमकर नारेबाजी की। हालांकि कुछ देर की नारेबाजी के बाद पुलिस ने कार्यकर्ताओं को वहां से खदेड़ दिया। बैठक के बाद जब ज्योतिरादित्य सिंधिया से पीसीसी चीफ की कुर्सी संभालने का सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है। मेरा ध्यान हमेशा सेवा में रहा है।