ज्योतिरादित्य सिंधिया हाथी हैं- जल्द बनेंगे केंद्रीय मंत्री, कैबिनेट मंत्री का बड़ा बयान | Jyotiraditya Scindia elephants - soon to be Union Minister Cabinet minister's big statement

ज्योतिरादित्य सिंधिया हाथी हैं- जल्द बनेंगे केंद्रीय मंत्री, कैबिनेट मंत्री का बड़ा बयान

ज्योतिरादित्य सिंधिया हाथी हैं- जल्द बनेंगे केंद्रीय मंत्री, कैबिनेट मंत्री का बड़ा बयान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : July 5, 2020/2:05 am IST

ग्वालियर। मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार के मंत्रिमंडल- 2 का विस्तार हो गया है… ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थकों ने शिवराज के कैबिनेट में जगह पा ली है, तो वही कई पूर्व विधायक राज्य मंत्री भी बन गए हैं। लेकिन अब सबकी नजरें ज्योतिरादित्य सिंधिया के ऊपर है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को कब केंद्र सरकार के मंत्रिमंडल में जगह मिलती है। इन सबके बीच ज्योतिरादित्य की कट्टर समर्थक और सूबे की सरकार में कैबिनेट मंत्री इमरती देवी का बड़ा बयान सामने आया है।

ये भी पढ़ें-10वीं में अभिनव शर्मा ने किया टॉप, 62.84% रहा एमपी बोर्ड दसवीं का र…

 इमरती देवी ने IBC24 संवाददाता नासिर गौरी से बात करते हुए कहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया जी जल्द केंद्रीय मंत्री बनेंगे। पीएम नरेंद्र मोदी को अपने मंत्रिमंडल का विस्तार करना है, लेकिन ये तय है जल्द मंत्रिमंडल का विस्तार होगा। जिसमें महाराज ज्योतिरादित्य सिंधिया शामिल होंगे। इन सबके बीच इमरती देवी ने “टाइगर जिंदा हूं” वाले बयान पर पूर्व मंत्री गोविंद सिंह और लाखन सिंह पर निशाना साधा है।

ये भी पढ़ें-राजधानी में मिले कोरोना संक्रमित 67 नए मरीज, 25 वीं बटालियन में भी ..

इमरती देवी ने कहा है कि ये लोग छोटे आदमी हैं, बहुत हल्की बात करते हैं। लाखन सिंह को महाराज की वजह से ही टिकट मिला था, महाराज की वजह से ही मंत्री बने और अब मंत्री उनकी वजह से नहीं हैं। इसके साथ ही इमरती देवी ने कहा है कि महाराज ज्योतिरादित्य हाथी हैं, जब हाथी निकलता है, तो कुत्ते भौकतें है, इनकी भी वही हालत है। अभी जब हाथी झूमा था तो प्रदेश से कांग्रेस की सरकार लड़खड़ाकर गिर गयी थी। आपको बता दें कि इमरती देवी ज्योतिरादित्य सिंधिया की कट्टर समर्थक हैं।