मिनी मुंबई में ज्योतिरादित्य सिंधिया, इन नेताओं से की मुलाकात, कहा- अनेकता में ही है एकता | Jyotiraditya Scindia, met these leaders in Mini Mumbai, said- unity is in diversity

मिनी मुंबई में ज्योतिरादित्य सिंधिया, इन नेताओं से की मुलाकात, कहा- अनेकता में ही है एकता

मिनी मुंबई में ज्योतिरादित्य सिंधिया, इन नेताओं से की मुलाकात, कहा- अनेकता में ही है एकता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : September 15, 2019/8:10 am IST

इंदौर। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर चल रही सरगर्मी के बीच पूर्व केन्द्रीय मंत्री और कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया इंदौर दौरे पर हैं। सिंधिया यहां लंच पॉलिटिक्स के जरिए अलग-अलग गूट के कांग्रेस विधायकों को साधने की कोशिश कर रहे हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने दौरे की शुरूआत विधानसभा क्रमांक एक के विधायक संजय शुक्ला के घर से की है।

ये भी पढ़ें: नान घोटाला: आरोपी शिवशंकर भट्ट ने पूर्व सीएम समेत इन लोगों पर लगाया आरोप, कही ये बात

संजय शुक्ला के अलावा दिग्गविजय सिंह गूट से आने वाले कांग्रेस नेता विशाल पटेल के अलावा पूर्व विधायक सत्यनारायण पटेल और कमलनाथ के कट्टर समर्थक शहर कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष विनय बाकलीवाल के घर भी जाएंगे। इसके साथ ज्योतिरितादित्य सिंधिया कांग्रेस के ब्लॉक स्तर से लेकर जिला स्तर के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के साथ लंच भी करेंगे। सिंधिया के इस दौरे को काफी अहम माना जा रहा है।

ये भी पढ़ें: पंचायतों को बनाया जाएगा प्लास्टिक मुक्त, एनजीटी के निर्देश के बाद प्रशासन ने लिया निर्णय

दरअसल ज्योतिरादित्य सिंधिया अलग-अलग कांग्रेस विधायकों से मुलाकात कर बताना चाहते हैं, कि उनकी सभी के बीच पैठ हैं। साथ ही कांग्रेस में एकजुटता है। हालांकि इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पीसीसी अध्यक्ष को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। लेकिन सिंधिया ने ये कहा कि वो जनता के बीच रहते हैं। जनता की समस्या को हल करना उनकी जिम्मेदारी है। और मालवा उनका क्षेत्र है। इसके अलावा सिंधिया ने गृह मंत्री अमित शाह के एक भाषा एक राष्ट्र को लेकर दिए गए बयान लेकर कहा कि ये देश विविधता से भरा है। और अनेकता में ही एकता है।