ज्योतिरादित्य सिंधिया-नंद कुमार साय ने फोन पर जाना अजीत जोगी का हाल, नंद कुमार ने शुरू किया महामृत्युंजय मंत्र का जाप | Jyotiraditya Scindia-Nand Kumar Sai Know about Ajit Jogi's condition on Phone call

ज्योतिरादित्य सिंधिया-नंद कुमार साय ने फोन पर जाना अजीत जोगी का हाल, नंद कुमार ने शुरू किया महामृत्युंजय मंत्र का जाप

ज्योतिरादित्य सिंधिया-नंद कुमार साय ने फोन पर जाना अजीत जोगी का हाल, नंद कुमार ने शुरू किया महामृत्युंजय मंत्र का जाप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : May 10, 2020/11:05 am IST

रायपुर: सांस लेने में तकलीफ होने के बाद छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम अजीत जोगी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि जोगी फिलहाल कोमा में हैं और उन्हें वेंटिलेटर में रखा गया है। इसी बीच भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और नंदकुमार साय ने अमित जोगी को फोन कर उनके पिता का हाला जाना है। वहीं, नंद कुमार साय ने जोगी के स्वास्थ्य लाभ के लिए नंदकुमार साय ने महामृत्युंज मंत्र जाप करना शुरू किया है।

Read More: मदर्स डे पर कंगना रनौत ने लिखी मां पर इमोशनल कविता, पढ़कर भी सुनाया, वायरल हो रहा वीडियो देखिए

नारायणा हस्पिटल की ओर से जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार अजीत जोगी की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। अभी वेंटीलेटर पर रखा गया है। फिलहाल उनका हृदय सामान्य है। वहीं अगले 48-72 घंटे बेहद अहम है। 8 डॉक्टरों की टीम लगातार उपचार में लगी हुई है।

Read More: सीएम शिवराज का अधिकारियों को निर्देश, सड़क पर चल रहे मजदूरों के भोजन पानी सहित बार्डर तक छोड़ने की करें व्यवस्था

बता दें कि शनिवार सुबह नाश्ता के दौरान अजीत जोगी की तबीयत बिगड़ गई। दिल का दौरा पड़ने के बाद तुरंत रायपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बेटे अमित जोगी ने मीडिया को जानकारी दी कि उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। अमित जोगी ने ट्वीट कर कहा ​कि पापा की तबियत बहुत गम्भीर है। ढाई करोड़ छत्तीसगढ़वासियों की प्रार्थनाओं और ईश्वर की इच्छा पर ही अब सब कुछ निर्भर है। वे एक योद्धा हैं। हम को पूर्ण विश्वास है कि वो जल्द ही,एक बार फिर इस परिस्थिति को हराकर स्वस्थ और अजेय होंगे। दवाओं के साथ उन्हें आपकी दुआओं की जरूरत है।

Read More: सर्दियों में बर्फ छूना चाहते हैं विराट, पत्नी अनुष्का के साथ शेयर की थ्रोबैक तस्वीर