ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- तुलसी सिलावट नेता नहीं, बल्कि सेवक हैं जनता के, सिंधिया परिवार ने सांवेर को माना है अपना | Jyotiraditya Scindia said - Tulsi Silvat is not a leader, but a servant of the public

ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- तुलसी सिलावट नेता नहीं, बल्कि सेवक हैं जनता के, सिंधिया परिवार ने सांवेर को माना है अपना

ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- तुलसी सिलावट नेता नहीं, बल्कि सेवक हैं जनता के, सिंधिया परिवार ने सांवेर को माना है अपना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : October 18, 2020/3:48 pm IST

इंदौर: चुनावी बिसात बिछने के बाद मध्यप्रदेश के सियासी गलियारों में सरगर्मी चरम पर है। सियासी सरगर्मी के बीच राजनीतिक दलों के नेता लगातार चुनावी सभा कर जनता को अपने पक्ष में मतदान की अपील कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता द्वारा मंत्री इमरती ​देवी को लेकर दिए विवादित बयान को लेकर प्रदेश में हड़कंप मचा हुआ है। इसी कड़ी में सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कम्पेल में रविवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सांवेर से भाजपा उम्मीदवार तुलसी सिलावट के लिए जनता से वोट करने की अपील की।

Read More: वर्दी की आड़ में नशे की तस्करी! करीब दो क्विंटल मादक पदार्थ के साथ आर​क्षक गिरफ्तार

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि सांवेर मेरा घर है, सिंधिया परिवार ने सांवेर को अपना माना है। मेरे लिए जिंदगी में सबसे बड़ी उपाधि जनसेवक की है। नेता आते और जाते हैं, 15 महीने के नेता आए थे जिन्हें हमने रवाना किया। तुलसी सिलावट नेता नहीं जनसेवक हैं।

Read More: कोलकाता नाइट राइडर्स ने सुपर ओवर में सनराइजर्स हैदराबाद को हराया

वहीं दूसरी ओर कांग्रेस नेता के विवादित बयान को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कल दो घंटे का मौन व्रत रखने का ऐलान किया है।

Read More: प्रदेश में आज 20 कोरोना मरीजों की मौत, 1030 नए संक्रमितों की पुष्टि, कुल पॉजिटिव केस की संख्या 1 लाख 60 हजार के पार