फिर उठी ज्योतिरादित्य सिंधिया को PCC चीफ बनाने की मांग, समर्थकों ने आलाकमान को दी पार्टी छोड़ने की धमकी

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 24 Aug 2019 10:27 PM, Updated On 25 Aug 2019 12:34 PM

भोपाल: कांग्रेस आला कमान ने जहां एक ओर ज्योतिरादित्य सिंधिया को नई जिम्मेदारी सौंपते हुए महाराष्ट्र स्क्रिनिंग कमेटी का अध्यक्ष बनाया है वहीं, दूसरी ओर मध्यप्रदेश में सिंधिया को पीसीसी चीफ बनाने की मांग जोरों पर है। हद तो तब हो गई जब सिंधिया समर्थकों ने आलाकमान को ​धमकी देते हुए कहा कि अगर ज्योतिरादित्य सिंधिया को पीसीसी चीफ नहीं बनाया गया तो वे पा​र्टी छोड़ देंगे।

Read More: अधिकारियों पर से पूर्व सीएम रमन सिंह का भूत उतारने विधायक बृहस्पति सिंह लेंगे तंत्र-मंत्र का सहारा, बस्तर के सरसों का होगा प्रयोग

मिली जानकारी के अनुसार भोपाल जिले के कार्यवाहक अध्यक्ष कृष्णा घाडगे ने कांग्रेस आलाकमान को धमकी देते हुए कहा है कि ज्योतिरादित्य​ सिंधिया और कमलनाथ की जोड़ी ने ग्वालियर चंबल इलाके की 80 प्रतिशत सीटों में जीत दर्ज की है। अब वक्त आ गया है कि अब इस जोड़ी को एक बार फिर नई जिम्मेदारी दी जाए। इस दौरान उन्होंने य​ह भी कहा है कि अगर आलाकमान ने हमारी मांग को नहीं सुनी तो सैकड़ों समर्थक कांग्रेस का हाथ छोड़ देंगे।

Read More: मौसम विभाग ने इन जिलों को जारी की भारी बारिश की चेतावनी, भोपाल में पिछले कुछ घंटों से हो रही मूसलाधार बारिश

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही कांग्रेस ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को महाराष्ट्र में आगामी दिनों में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए स्क्रिनिंग कमेटी का अध्यक्ष बनाया गया है।

Read More: पत्र लिखने के बाद भी कर्मचारियों के तबादले नहीं होने से कांग्रेस विधायकों में नाराजगी, सीएम भूपेश बघेल से की मुलाकात

Web Title : jyotiraditya scindia Supporters threat to Party High command for Left Party

जरूर देखिये