अतिथि शिक्षकों से सिंधिया बोले- अगर आपकी मांग पूरी नहीं हुई, तो ढाल भी मैं बनूंगा और तलवार भी | Jyotiraditya Scindia to Guest Teachers: if your demand will be not fulfill by government i protest against him

अतिथि शिक्षकों से सिंधिया बोले- अगर आपकी मांग पूरी नहीं हुई, तो ढाल भी मैं बनूंगा और तलवार भी

अतिथि शिक्षकों से सिंधिया बोले- अगर आपकी मांग पूरी नहीं हुई, तो ढाल भी मैं बनूंगा और तलवार भी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : February 13, 2020/2:32 pm IST

टीकमगढ़: संत रविदास प्राकट्योत्सव समारोह में शामिल होने कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरुवार को टीकमगढ़ पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए राजनीति में बढ़ते अपराध पर सुप्रीम कोर्ट का समर्थन किया है। सिंधिया ने कहा कि हम राजनीति को जितना साफ कर सकते हैं, वो देश हित में होगा। जो आपराधिक प्रकरण राजनीति के विरोध में हो उसे सर्वजनिक करने में परहेज नहीं करना चाहिए। चुनाव आयोग के सामने भी पेश किया जाना चाहिए।

Read More: जजों की कमी से अदालतों में 2,91,63,220 मामले लंबित, यूपी में प्रति न्यायाधीश 3,500 केस

इस दौरान अतिथि शिक्षकों की मांग का समर्थन किया। उन्होंने अतिथि शिक्षकों का समर्थन करते हुए कहा कि आप लोगों की आवाज को सबसे पहले मैने ही उठाई थी और मैं आपको विश्वास दिलाना चाहता हूं कि आपकी मांग पूरी की जाएगी। आपकी मांग जो हमारी सरकार की मैनिफेस्टो में अंकित है, थोड़ा इतेजार कीजिए आपकी मांग पूरी होगी। अगर मैनिफेस्टो का एक एक अंक पूरा नहीं हुआ तो, आपके साथ मैं खुद सड़क पर उतरूंगा। अपने आपको अकेले मत समझना, मैं आपके साथ सदैव खड़ा रहुंगा।

Read More: प्रेमी और उसके दो दोस्तों ने 9वीं की छात्रा से पहले क्लास में किया गैंगरेप, फिर हत्या कर शव फंदे से लटकाया

उन्होंने आगे कहा कि हमारी सरकार को सत्ता में आए अभी महज एक साल हुए हैं, आपको थोड़ा स​ब्र रखना चाहिए। अगर आपकी मांग पूरी नहीं हुई तो, आपकी ढाल भी मैं बनूगा और आपकी तलवार भी।

Read More: गैस के बढ़े हुए दाम पर कांग्रेस प्रवक्ता घनश्याम राजू का मोदी सरकार पर हमला, कहा- जुमला साबित हुआ अच्छे दिन का नारा