PM गरीब कल्याण अन्न योजना को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया ट्वीट, लिखा- 80 करोड़ से ज्यादा लोगों को मिलेगा लाभ | Jyotiraditya Scindia tweeted about PM Garib Kalyan Anna Yojana

PM गरीब कल्याण अन्न योजना को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया ट्वीट, लिखा- 80 करोड़ से ज्यादा लोगों को मिलेगा लाभ

PM गरीब कल्याण अन्न योजना को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया ट्वीट, लिखा- 80 करोड़ से ज्यादा लोगों को मिलेगा लाभ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : June 30, 2020/12:23 pm IST

दिल्ली, भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज देश को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने एक बा​र फिर लोगों से अपील करते हुए कोरोना से बचाव को लेकर जारी किए गए गाइडलाइन का पालन करने की अपील की।

Read More News: खुशखबरी: प्रदेश का एक और जिला हुआ कोरोना मुक्त, जिले के सभी मरीज हुए स्वस्थ

वहीं अपने संबोधन में पीएम मोदी ने पीएम गरीब कल्याण अन्न योजना के विस्तार का ऐलान किया। पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि त्योहारों का समय खर्च भी बढ़ाता है। इसलिए फैसला लिया गया है कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना का विस्तार अब दिवाली और छठ पूजा तक, यानी नवंबर के आखिरी तक कर दिया जाएगा। इसमें 90 हजार करोड़ रुपए से ज्यादा खर्च होंगे। पिछले महीने का खर्च भी जोड़ दें तो करीब 1.5 लाख करोड़ हो जाता है।

Read More News: आमिर खान के स्टाफ हुए कोरोना संक्रमित, एक्टर ने पोस्ट कर दी जानकारी और अपनी मां के लिए मांगी दुआ’

इसे लेकर ज्योतिरादित्य ​सिंधिया ने ट्वीट कर कहा कि पीएम ने योजना का विस्तार किया है। इस योजना से देश के हमारे 80 करोड़ से ज़्यादा भाई-बहनों को 5 किलो गेहूं या 5 किलो चावल मुफ्त दिया जाएगा। इस योजना में कुल 1.5 लाख करोड़ रुपए इस हेतु खर्च किए जाएंगे।

Read More News: प्रदेश में 43 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, अकेले रायपुर में 41 मरीजों की पुष्टि, 19 छात्र भी पाए गए पॉजिटिव

 
Flowers