ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया ट्वीट, बोले 'कांग्रेस नेताओं द्वारा नारी शक्ति के खिलाफ अभद्र ट्वीट और बयान देना निंदनीय' | Jyotiraditya Scindia tweeted, 'Congress leaders making indecent tweets and statements against women power are condemnable'

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया ट्वीट, बोले ‘कांग्रेस नेताओं द्वारा नारी शक्ति के खिलाफ अभद्र ट्वीट और बयान देना निंदनीय’

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया ट्वीट, बोले 'कांग्रेस नेताओं द्वारा नारी शक्ति के खिलाफ अभद्र ट्वीट और बयान देना निंदनीय'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : June 25, 2020/6:36 pm IST

दिल्ली। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस नेताओं को लेकर ट्वीट किया है, जिसमें उन्होने कहा कि “यत्र नार्यस्तु पूज्यंते, रमंते तत्र देवता” अर्थात- जहां नारी की पूजा होती है वहां देवताओं का वास होता है। हमारी इस संस्कृति के विपरीत कांग्रेस के नेता हैं, जिस तरह से लगातार हमारी नारी शक्ति के खिलाफ अभद्र ट्वीट और बयान दे रहे हैं, वह अत्यंत निंदनीय है।

ये भी पढ़ें:रविवार को होगा शहर में एक दिन का टोटल लॉकडाउन, कलेक्टर ने जारी किए आदेश, राशन दुकानें भी रहेंगी बंद

बता दें कि मध्यप्रदेश के विदिशा में डीजल-पेट्रोल के बढ़ते दामों के खिलाफ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया, जहां कांग्रेस विधायक शशांक भार्गव ने कहा कि – कोरोना की वजह से लॉकडाउन के कारण पूरे देश की अर्थव्यवस्था अस्त-व्यस्त है, इसलिए सरकार को डीजल-पेट्रोल के बढे हुए दाम को वापस लेना चाहिए, कांग्रेस विधायक ने आगे कहा कि हमारी एक बहन जो मंत्री है केंद्र सरकार में, पहले जब डीजल-पेट्रोल के दामों में वृद्धि होती थी तो बहुत चूड़ियां लेकर घूमती थी।

ये भी पढ़ें: प्रदेश में 24 घंटे में 147 कोरोना मरीजों की पुष्टि, 146 मरीज हुए स्…

कांग्रेस विधायक शशांक भार्गव ने कहा – मैं उनसे से निवेदन करना चाहता हूँ कि वो मोदीजी की बहुत करीबी हैं, प्रिय हैं, चूड़ी तो क्या सबकुछ दे सकती हैं उन्हें। जो भी कुछ भेंट करना है उन्हें चूड़ियों के साथ वो देके और मोदीजी से निवेदन करें कि तुरंत मूलवृद्धि वापस हों।

ये भी पढ़ें: स्मृति ईरानी पर अमर्यादित टिप्पणी का मामला, BJP कार्यकर्ताओं ने की …