हैदराबाद एनकाउंटर पर ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- मातृ शक्ति की सुरक्षा सर्वोपरि, दरिंदों को मिली पाप की सजा | jyotiraditya scindia's Statement on Hydrabad encounter

हैदराबाद एनकाउंटर पर ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- मातृ शक्ति की सुरक्षा सर्वोपरि, दरिंदों को मिली पाप की सजा

हैदराबाद एनकाउंटर पर ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- मातृ शक्ति की सुरक्षा सर्वोपरि, दरिंदों को मिली पाप की सजा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : December 6, 2019/8:54 am IST

भोपाल: महिला वेटनरी डॉक्टर से गैंगरेप के बाद जिंदा जलाने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने शुक्रवार को एनकाउंटर में ढेर कर दिया हे। इस घटना की जानकारी मिलते ही देशभर के अलग-अलग हिस्सों से लोगों की प्रतिक्रियाएं आने लगी है। मामले में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर बढ़ी बात कही है। उन्होंने मातृ शक्ति की सुरक्षा को सर्वोपरि बताते हुए तेलंगाना पुलिस के काम को सराहा है।

Read More: कई WhatsApp यूजर्स का अकाउंट हुआ बंद, कंपनी ने बताई ये वजह

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर लिखा है कि ”हैदराबाद में दरिंदों को अपने पाप की सजा मिली है, सभ्य समाज में पापियों के लिए कोई स्थान नहीं होना चाहिए, मातृ शक्ति की सुरक्षा सर्वोपरि है।

Read More: महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सीएम भूपेश बघेल का बड़ा फैसला, छत्तीसगढ़ में बनेगा कारगर इंटीग्रेटेड प्लान

नरपिशाचों को उनके पाप की सजा मिली
वहीं, मामले में पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा है कि हैदराबाद में नरपिशाचों को उनके पाप की सजा मिली। पूरे देश को बड़ा सुकून मिला। दुष्टों के साथ यही व्यवहार होना चाहिए। ।।जो जस कीन तो तस फल चाखौं।।

Read More: स्कूल से घर जा रही शिक्षिका का गैंगरेप, सुनसान जगह पर ले जाकर 4 युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

ज्ञात हो कि मामले में कार्रवाई के दौरान पुलिस की टीम चारों आरोपियों को तफ्तीश के लिए सीन ऑफ ​क्राइम पर लेकर गई थी। इस दौरान मौके पर घना कोहरा था। कोहरे का फायदा उठाकर आरोपी फरार होने की कोशिश करने लगे। पुलिस ने पहले तो उन्हें रुकने को कहा लेकिन वे नहीं मानें मजबूरन पुलिस को उनका एनकाउंटर करना पड़ा।

Read More: कांग्रेस ने जारी की रायपुर नगर निगम के 70 वार्डों के उम्मीदवारों की सूची, देखें लिस्ट

 
Flowers