आसाराम की तर्ज पर कबीर आश्रम, पुलिस ने 6 विक्षिप्त महिलाओं को छुड़ाया, रेप की आशंका | Kabir Ashram on the lines of Asaram, police rescues 6 deranged women, fear of rape

आसाराम की तर्ज पर कबीर आश्रम, पुलिस ने 6 विक्षिप्त महिलाओं को छुड़ाया, रेप की आशंका

आसाराम की तर्ज पर कबीर आश्रम, पुलिस ने 6 विक्षिप्त महिलाओं को छुड़ाया, रेप की आशंका

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : November 24, 2020/6:35 pm IST

देवास: यहां के कबीर आश्रम में दबिश देकर पुलिस की टीम ने 6 महिलाओं का रेस्क्यू किया है। बताया जा रहा है कि सभी महिलाओं को बंधक बनाकर रखा गया है। महिलाओं की हालत को देख​कर पुलिस की टीम के होश उड़ गए। आश्रम को आसाराम के आश्रम की तर्ज पर बनाया गया है। फिलहाल पुलिस ने सभी महिलाओं को वन स्टाप सेंटर भेज दिया है और सभी का मेडिकल टेस्ट करवाया जा रहा है। साथ ही अज्ञात आरोपी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया गया है।

Read More: ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के उपाध्यक्ष मौलाना कल्बे सादिक का निधन, लखनऊ के अस्पताल में ली अंतिम सांस

मिली जानकारी के अनुसार आसाराम की तर्ज पर बनाए गए ​कबीर आश्रम में पुलिस की टीम ने मंगलवार को दबिश देकर 6 विक्षिप्त महिलाओं को गिरफ्तार किया है। सभी महिलाएं शारीरिक और मानसिक रूप से कमजोर बताई जा रहीं हैं। बताया जा रहा है कि 6 नवंबर को आश्रम में रहने वाली एक महिला भी गर्भवती हुई थी। फिलहाल बच्चे और आश्रम से रेस्क्यू किए गए सभी महिलाओं का डीएनए टेस्ट करवाया जा रहा है, जांच के बाद जिसका डीएनए मैच होगा, उसे ही अपराधी माना जाएगा। फिलहाल पुलिस की जांच जारी।

Read More: अफगानिस्तान के बमियान में शक्तिशाली बम विस्फोट, यातायात पुलिसकर्मी समेत 14 लोगों की मौत