कैलाश विजयवर्गीय का सपा-बसपा गठबंधन पर तंज,कहा-राजनीति की साइकिल कभी भी हो सकती है पंचर | Kailash vijay vargiya statement on SP-BSP combine

कैलाश विजयवर्गीय का सपा-बसपा गठबंधन पर तंज,कहा-राजनीति की साइकिल कभी भी हो सकती है पंचर

कैलाश विजयवर्गीय का सपा-बसपा गठबंधन पर तंज,कहा-राजनीति की साइकिल कभी भी हो सकती है पंचर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : January 20, 2019/5:46 am IST

इंदौर। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने साइक्लोथॉन के प्री राइडिंग में हिस्सा लेकर साइकिल की सवारी की। साइकिलिंग के दौरान विजयवर्गीय ने असल सियासत में चल रहे साइकिल पर जमकर तंज कसा। उन्होंने सपा-बसपा गठबंधन चुटकी लेते कहा कि राजनीति की साइकिल कभी भी पंचर हो सकती है। कभी साइकिल के ऊपर हाथी तो कभी हाथी के ऊपर साइकिल हो जाती है। जब हम साइकिल खुद चलाते हैं तो साइकिल हमारे उपर नहीं हो सकती है।

पढ़ें-झुग्गी में देर रात लगी भीषण आग, आधा दर्जन मासूम बच्चे झुलसे, हालत गंभीर

कैलाश विजयवर्गीय ने बताया कि पश्चिम बंगाल में 22 तारीख को भाजपा रैली करने वाली है। रैली में अमित शाह, नितिन गडकरी की सभाएं होंगी। उन्होंने बताया कि भाजपा का शक्ति प्रदर्शन बंगाल भाजपा के लिए फादयेमंद होने वाला है।विजवर्गीय ने कोलकाता में शनिवार को आयोजित ममता बनर्जी की महारैली को सिर्फ भीड़ बढ़ाने का जरिया बताया। साथ ही उन्होंने बॉस का इशारा होने पर सरकार गिराने वाली बयान पर कहा कि वक्त आने पर इसका खुद जवाब मिल जाएगा। ईवीएम से चुनाव न कराने और विपक्षी एकता पर बोल कि उन्हें हार का डर है।

पढ़ें-व्यापमं घोटाले में खुलासा, एसटीएफ ने पूर्व मंत्री को आरोपी बनाया था…

इंदौर से चुनाव लड़ने की अटकलों पर उन्होंने कहा कि अभी बंगाल में व्यस्त हूं पार्टी आदेश करेगी तो मना नहीं करूंगा। अभी मेरा उद्देश्य बंगाल से अधिक से अधिक सीट जिताना है। मंदसौर ओर इंदौर गोलीकांड पर भी कैलाश ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि गुंडे, बदमाश बेखौफ हैं पहले ये पुलिस से डरते थे। अब पुलिस गुंडों से डरती है।

 
Flowers