कैलाश विजय वर्गीय ने शाह को बताया सियासत का सागर, प्रशांत किशोर को सिर्फ एक बूंद.. जानिए | kailash vijay vargiya targets to mamta benarjee

कैलाश विजय वर्गीय ने शाह को बताया सियासत का सागर, प्रशांत किशोर को सिर्फ एक बूंद.. जानिए

कैलाश विजय वर्गीय ने शाह को बताया सियासत का सागर, प्रशांत किशोर को सिर्फ एक बूंद.. जानिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : June 9, 2019/10:50 am IST

नई दिल्ली। बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी और प्रशांत किशोर पर जमकर निशाना साधा है। विजयवर्गीय ने ममता के फैसले तंज कसते हुए कहा है कि प्रशांत जिस कॉलेज के स्टूडेंट हैं, दरअसल अमित शाह उस कॉलेज के प्रिंसिपल रह चुके हैं। बात दें ममता बनर्जी 2021 विधानसभा चुनाव के लिए प्रशांत किशोर को नियुक्त करने का फैसला किया है। प्रशांत ने अपनी रणनीति से कई राज्यों में जीत दर्ज कराई है। इसलिए ममता विधानसभा चुनाव में कोई रिस्क नहीं लेना चाहती। 

पढ़ें- सीएम के खिलाफ फर्जी इश्क कहानी में ट्विस्ट, दो अलग- अलग मामलों में ..

गौरतलब है कि प्रशांत किशोर के रणनीति में साल 2014 में पीएम मोदी ने लोकसभा चुनाव जीता था। 2015 में बिहार के नीतीश कुमार को भी जीत दिलाई थी। पंजाब चुनाव में भी प्रशांत किशोर के नेतृत्व में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने चुनाव जीता था। मोदी लहर से विचलित ममता इस बार कोई खतरा मोल नहीं लेना चाहती। इसलिए वो प्रशांत किशोर के कुशल नेतृत्व का फायदा लेना चाहती है। ताकि चुनाव में किसी तरह की कोई कमी न रहे। लोकसभा चुनाव के दौरान पश्चिम बंगाल में टीएमसी को भारी नुकसान उठाना पड़ा है। 42 लोकसभा सीटों में भाजपा ने 18 सीटें हासिल की थी। वहीं टीएमसी के एक विधायक सहित तीन एमएलए और 50 पार्षदों के साथ टीएमसी के कई बड़े नेता भाजपा का दामन थाम लिया। इस घटना से वहां उथल पुथल मचा है।

पढ़ें- लापता विमान AN-32 का 6 दिन बाद भी नहीं मिला सुराग, जानकारी बताने पर…

प्रशांत किशोर ने गुरुवार को ममता बनर्जी से मुलाकात की थी। ऐसे में चर्चा शुरू हो गई कि बंगाल में बीजेपी के बढ़ते प्रभाव को घटाने और 2021 विधानसभा चुनाव में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए टीएमसी उनकी सेवाएं ले सकती है। ऐसे में विजयवर्गीय ने कहा कि ममता बनर्जी बंगाल की जनता का विश्वास खो चुकी हैं। लोगों ने ममता बनर्जी और टीएमसी को सत्ता से हटाने का मन बना लिया है। ऐसे में कोई भी रणनीतिकार ममता को जीत नहीं दिला पाएगा। टीएमसी चाहे जितने भी रणनीतिकार लगा ले, लेकिन लोगों की सोच बदल पाना उनके लिए मुश्किल होगा। इसे लेकर हम बिल्कुल भी परेशान नहीं हैं।

वर्ल्कप 2019

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/8yD8hdyhPJQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers