कैलाश विजयवर्गीय ने अरुण जेटली को दी श्रद्धांजलि, कश्मीर मुद्दे पर राहुल गांधी के लिए कही ये बात | Kailash Vijayvargiya paid tribute to Arun Jaitley, said this to Rahul Gandhi on Kashmir issue

कैलाश विजयवर्गीय ने अरुण जेटली को दी श्रद्धांजलि, कश्मीर मुद्दे पर राहुल गांधी के लिए कही ये बात

कैलाश विजयवर्गीय ने अरुण जेटली को दी श्रद्धांजलि, कश्मीर मुद्दे पर राहुल गांधी के लिए कही ये बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : August 24, 2019/11:51 am IST

इंदौर। बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने आज वरिष्ठ भाजपा नेता अरुण जेटली के निधन पर गहरा दुख जाहिर करते हुए उन्हे श्रधांजलि दी। उन्होने कहा कि हमने एक बड़ा नेता खोया है, अरुण जेटली दलगत राजनीति से उठकर सोच रखते थे। हर मंच पर उन्होंने अपनी अलग छाप छोड़ी, सुषमा स्वराज के बाद पार्टी ने एक और बड़ा नेता खोया है।

read more: भालू के हमले में घायल महिला की मौत, इलाज के दौरान दम तोड़ा, शौच के दौरान भालू ने किया था हमला

इसके सा​थ ही उन्होने विपक्ष के श्रीनगर दौरे को लेकर कहा कि देशहित के निर्णय में राजनीति नहीं की जानी चाहिए। राहुल गांधी और विपक्ष जिस तरह की पॉलिटिक्स कर रहे हैं वह देशहित में नहीं है। जवाहर लाल नेहरू ने गलती की और कांग्रेस उसी लाइन पर चलकर महापाप कर रही है।

read more: यूएई में सर्वोच्च नागरिक सम्मान ‘ऑर्डर ऑफ जायेद’ से नवाजे गए पीएम मोदी, यह सम्मान पाने वाले पहले भारतीय बने

इसके साथ ही उन्होने कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को महाराष्ट्र की जिम्मेदारी देने पर तंज कसा है। उन्होने कहा कि उनकी क्षमता का महाराष्ट्र में भी पता लग जाएगा। जनता को बार बार गलतफहमी में नहीं रखा जा सकता, लोगों की गलतफहमी दूर हो चुकी है।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/9k6wtTYGHv4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>