कैलाश विजयवर्गीय ने कहा- ममता बनर्जी और पाकिस्तान ने योग का बहिष्कार किया | Kailash Vijayvargiya said: Mamata Banerjee and Pakistan boycott Yoga

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा- ममता बनर्जी और पाकिस्तान ने योग का बहिष्कार किया

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा- ममता बनर्जी और पाकिस्तान ने योग का बहिष्कार किया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : June 22, 2019/7:02 am IST

इंदौर। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तुलना पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से की है। विजयवर्गीय ने कहा कि इन दोनों लोगों में कोई अंतर नहीं है। इसके साथ ही कहा कि शुक्रवार को योग दिवस के दिन जहां पूरी दुनिया योग कर रही थी वहीं ममता बनर्जी और पाकिस्तान ने योग का बहिष्कार किया है।

ये भी पढ़ें: 10 करोड़ की लागत से बने इस अस्पताल में अब तक तैयार नहीं हुआ आईसीयू वार्ड

बता दे कि शुक्रवार को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर मध्यप्रदेश के सभी शहरों में विभिन्न स्थानों पर योग शिविर का आयोजन किया गया था। भोपाल के लाल परेड ग्राउंड में भी योग के कार्यक्रम का आयोजन हुआ। इस कार्यक्रम में स्कूल शिक्षा मंत्री प्रभुराम चौधरी समेत तकरीबन 3 हजार से ज्यादा लोगों ने एक साथ योग किया।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान के खिलाफ चीन बना दीवार, ब्लैक लिस्ट में जाने से बचाया, इन दो देशों ने 

वहीं लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने मीडिया से रूबरू होकर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की जमकर तारिफ की। उन्होंने पार्टी के लिए जो संघर्ष किया है मैने भी नहीं किया। पश्चिम बंगाल में कैलाश विजयवर्गीय के काम की जमकर सराहना करते हुए कहा कि युवा अपने तरीके से काम करते हैं और मां अपने तरीके से काम करती है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/nCj6vq5q-tY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>