कैलाश विजयवर्गीय ने साधा निशाना, कहा दोस्ती में कुख्यात हैं दिग्विजय, कांग्रेस में कौन छोटा..कौन बड़ा चोर इसकी प्रतिस्पर्धा

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 06 Sep 2019 08:26 PM, Updated On 06 Sep 2019 08:26 PM

इंदौर। बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी आज दिग्विजय सिंह को निशाने पर लिया। उन्होने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर तंज ​कसते हुए कहा कि दोस्ती के मामले में दिग्विजय सिंह कुख्यात हैं। उन्होने कहा कि दिग्विजय सिंह, माधवराव सिंधिया, अर्जुन सिंह और राहुल गांधी को भी बत्ती दे चुके हैं।

read more: प्रदेश कांग्रेस में मचे घमासान के बाद सोनिया गांधी ने मांगी पूरी घटना की रिपोर्ट, दिल्ली रवाना हु...

आगे उन्होने कहा कि इन दिनों कांग्रेस में कौन छोटा और कौन बड़ा चोर इस बात की प्रतिस्पर्धा चल रही है। कौन रेत माफिया और कौन शराब माफिया इसे लेकर विवाद चल रहा है। विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस को देश ने सुधार दिया है आने वाले दिनों में जनता और सुधार देगी।

read more: मंत्री उमंग सिंघार के खिलाफ कोर्ट में परिवाद दायर, दिग्विजय सिंह पर...

भाजपा महासचिव ने कहा​ कि प्रदेश में 15 साल बाद कांग्रेस को सत्ता मिली है, तो सब समेटने में जुट गए हैं। जिसे माल कम मिल रहा है वह शोर मचा रहा है। इसके साथ ही उन्होने कहा कि उमंग सिंघार ने जो साहस दिखाया उसके आगे दिग्विजय सिंह अकेले पड़ गए हैं। उन्हे सीएम कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया का भी साथ नहीं मिल रहा है।

Web Title : Kailash Vijayvargiya shrugged off, said Digvijay, who is notorious in friendship, who is a small thief in Congress

जरूर देखिये