कैलाश वियवर्गीय बोले- आप झाबुआ से कांग्रेस हटाओ, मैं प्रदेश से सरकार हटाने का काम करूंगा | kailash vijayvargiya Target Congress Government

कैलाश वियवर्गीय बोले- आप झाबुआ से कांग्रेस हटाओ, मैं प्रदेश से सरकार हटाने का काम करूंगा

कैलाश वियवर्गीय बोले- आप झाबुआ से कांग्रेस हटाओ, मैं प्रदेश से सरकार हटाने का काम करूंगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : October 13, 2019/10:00 am IST

झाबुआ: उपचुनाव को लेकर प्रदेश की सियासी गलियारों में हड़कंप मचा पहुआ है। पक्ष और विपक्ष के नेता जनता के बीच अपनी पैठ बनाने में लगे हुए हैं। इसी बीच भाजपा उम्मीदवार भानू भूरिया के ​लिए वोट मांगने आए भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा बयान दिया है। विजयवर्गीय ने कहा है कि आप झाबुआ से कांग्रेस को हटाने का काम कीजिए, मैं प्रदेश से सरकार हटाने का काम करूंगा।

Read More: पीएम मोदी की पटना रैली में ब्लास्ट का संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार, छत्तीसगढ़ पुलिस ने हैदराबाद से पकड़ा

इस दौरान उन्होंने कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि सरकार ने जनता के साथ वादा खिलाफी किया है। सरकार ने मध्यप्रदेश में बिजली बिल हाफ करने का वादा किया था, लेकिन यहां ​तो बिजली ही हाफ हो गई है।

Read More: वेतन विसंगति को लेकर अधिकारियों में आक्रोश, 14 से 16 अक्टूबर तक कलमबंद हड़ताल का ऐलान

गौरतलब है कि भाजपा विधायक गुमान सिंह डामोर ने सांसद बनने के बाद इस सीट से इस्तीफा दे दिया है। इसके बाद से यह सीट खाली थी। डामोर ने साल 2019 में हुए रतलाम-झाबुआ लोकसभा सीट पर कांतिलाल भूरिया को हराया था जबकि 2018 में झाबुआ विधानसभा सीट पर कांतिलाल भूरिया के बेटे विक्रांत भूरिया को हराया था। झाबुआ विधानसभा सीट पर 21 अक्टूबर को उपचुनाव होगा और मतगणना 24 अक्टूबर को होगी।

Read More: बच्चा चोरी के आरोप में युवक की पिटाई, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/HIVN2NtOlJM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers