बेटी न्यासा के साथ सिंगापुर शिफ्ट होंगी काजोल ! बेटे के साथ मुंबई में रहेंगे अजय देवगन | Kajol will shift to Singapore with daughter Nyasa! Ajay Devgan will live in Mumbai with his son

बेटी न्यासा के साथ सिंगापुर शिफ्ट होंगी काजोल ! बेटे के साथ मुंबई में रहेंगे अजय देवगन

बेटी न्यासा के साथ सिंगापुर शिफ्ट होंगी काजोल ! बेटे के साथ मुंबई में रहेंगे अजय देवगन

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:27 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:27 am IST

मुंबई। काजोल अपनी बेटी न्यासा के साथ जल्द ही सिंगापुर शिफ्ट हो सकती हैं। मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक काजोल कुछ समय के लिए बेटी न्यासा के साथ सिंगापुर में रहेंगी। वहीं, अजय देवगन बेटे युग के साथ मुंबई में ही रहेंगे।

दरअसल न्यासा सिंगापुर के युनाइटेड वर्ल्ड कॉलेज ऑफ साउथ ईस्ट एशिया में स्टडी कर रही हैं। कोरोना महामारी का असर पूरी दुनिया में ऐसे में काजोल और अजय देवगन नहीं चाहते हैं कि न्यासा सिंगापुर में अकेली रहें। अजय देवगन और काजोल न्यासा की पढ़ाई को लेकर भी चिंतित हैं, वे नहीं चाहते कि न्यासा की पढ़ाई पर कोई असर पड़े।

ये भी पढ़ें- इस एक्टर ने घर पर काम करने वाले दलित कर्मचारी से की मारपीट, सिर मुं…

जानकारी के मुताबिक काजोल कुछ महीने न्यासा के साथ सिंगापुर में रहेंगी। इसके लिए अजय देवगन ने सिंगापुर में एक अपार्टमेंट भी खरीदा है, ताकि काजोल और न्यासा को रहने में कोई परेशानी न हो।

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड-ड्रग्स माफिया के सांठगांठ का दावा कर कंगना रनौत ने कहा, ‘मू…

वहीं अजय देवगन बेटे युग के साथ मुंबई में ही रहेंगे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अजय देवगन फिलहाल 2 स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। इसके लिए अलावा वह अपनी अगली फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन के काम में व्यस्त हैं। अजय देवगन के आगामी प्रोजेक्ट्स में मैदान, कैथी रीमेक, गोलमाल 5, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया जैसी फिल्में शामिल हैं।

 
Flowers