कलंक का टीजर आउट, दर्शकों का मिला जबरदस्त रिस्पांस | kalank teaser

कलंक का टीजर आउट, दर्शकों का मिला जबरदस्त रिस्पांस

कलंक का टीजर आउट, दर्शकों का मिला जबरदस्त रिस्पांस

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:16 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:16 pm IST

मुंबई। धर्मा प्रोडक्शन की मल्टी स्टारर फिल्म कलंक का टीजर रिलीज हो गया है। इस टीजर के रिलीज होते ही वरुण और आलिया के चाहने वाले दर्शकों ने बहुत अच्छी प्रतिक्रिया दी है। बता दें की फिल्म कलंक में वरुण धवन, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा प्रमुख रोल में है।

मल्टीस्टारर फिल्म कलंक का को इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म बताया जा रहा है। जिसमें प्यार, दोस्ती ,सहस ,रिश्ते और बलिदान का मिलाजुला संगम होगा। फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया है।फिल्म के सेट काफी भव्य दिखाई दे रहे हैं।

 

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/UmhXhTmP0a0″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 जिसे करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट में भी शेयर किया है। फिल्म का एक डायलॉग जब किसी और की बर्बादी अपनी जीत जैसी लगे तो हमसे ज्यादा बर्बाद कोई इस दुनियां में कोई और नहीं बहुत अधिक पसंद किया जा रहा है। जिसे आलिया की आवाज में प्रस्तुत किया गया है। एपिक ड्रामा देखने वालों के लिए यह फिल्म इस बार अच्छा सन्देश लेकर आएगी।