कोविड-19 से लड़ने कलार समाज ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दान की राहत राशि, जनता से की घर में रहने की अपील | Kalar Samaj to fight Kovid 19 Relief amount donated to Chief Minister Relief Fund, appeals to the public to stay at home

कोविड-19 से लड़ने कलार समाज ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दान की राहत राशि, जनता से की घर में रहने की अपील

कोविड-19 से लड़ने कलार समाज ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दान की राहत राशि, जनता से की घर में रहने की अपील

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : March 25, 2020/10:35 am IST

बागबाहरा (महासमुंद)। कोरोना अब वैश्विक महामारी बन चुका है। संकट के इस दौर में पूरा विश्व एकजुट है। एक ओर जहां सामाजिक मेल-मिलाप में दूरियां बनाए रखने की अपील की जा रही है, वहीं दूसरी ओर कलार समाज ने इन निर्देशों का पालन करते हुए सामाजिक दायित्वों के निर्वहन में तत्परता दिखाई है। संकट के इस दौर में जरूरतमंदों की सहायता के लिए कलार समाज आगे आया है। कलार समाज की सुअरमाल (बागबाहरा) इकाई ने मुख्यमंत्री राहत कोष में पचीस हजार रुपए का अंशदान दिया है। साथ ही सभी परिवारों से अपील की है कि संकट के इस दौर में दूर-दूर रहकर भी एकजुटता का परिचय दें। घर से बाहर न निकलें। सुरक्षा निर्देशों का कड़ाई से स्वयं पालन करें और कराएं।

ये भी पढ़ें: भारत के लिए राहत की खबर ! आईबीसी 24 की जनता से अपील, ‘हमारे अनुशासन से हारेगा कोरोना वायरस’

मंडलेश्वर डूमनलाल सिन्हा ने बताया कि समाज के जिला संयोजक नीरज गजेंद्र और जिलाध्यक्ष ईश्वर सिन्हा के मार्गदर्शन में समाज निरंतर रचनात्मक गतिविधियों में सक्रिय है। सक्रियता के इसी क्रम में आपात स्थिति से निपटने के लिए समाज ने राज्य को आर्थिक रूप से सबल बनाने की दिशा में अपना योगदान दिया है। परिक्षेत्र के सचिव खेमराज सिन्हा ने बताया कि जब-जब राज्य संकट के दौर से गुजरा है तब-तब कलार समाज ने अपने दायित्वों के निर्वहन में सजगता दिखाई है।

ये भी पढ़ें: राजधानी के कई मंदिर आरती और ज्योति कलश स्थापित करने के बाद बंद किए …

महासमुंद सांसद के विशेष कर्तव्यस्थ अधिकारी मुरलीधर सिन्हा ने इस अंशदान को कलार समाज के एक-एक व्यक्ति की ओर से कोरोना वायरस के खिलाफ हथियार बताया है। बुधवार 25 मार्च को मुख्यमंत्री राहत कोष में यह धनराशि प्रेषित करते हुए समाज के कोषाध्यक्ष पुनीतराम सिन्हा ने बताया कि यह राशि परिक्षेत्र के हर परिवारों से एकत्र सामाजिक मद से प्रदान की गई है। समाज के पूर्व मंडलेश्वर तुकनंदन सिन्हा, प्रेमशंकर सिन्हा ने बताया कि कलार समाज जनहित में जरूरतमंदों के लिए सदैव धनराशि प्रदान करते रहा है।

ये भी पढ़ें: कोरोना के खिलाफ एक्शन में सीएम, वीडियो कांफ्रेंसिग के माध्यम से करे…

 
Flowers