हैवान बना कलयुगी पिता, वर्षों से कर रहा अपनी नाबालिग बेटी का यौन शोषण, ऐसे हुआ मामले का खुलासा | Kalyugi's father becomes a hero, has been sexually abusing his minor daughter for years, revealing the case

हैवान बना कलयुगी पिता, वर्षों से कर रहा अपनी नाबालिग बेटी का यौन शोषण, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

हैवान बना कलयुगी पिता, वर्षों से कर रहा अपनी नाबालिग बेटी का यौन शोषण, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : September 14, 2019/9:49 am IST

कोरिया। जिले के खड़गवां इलाके में इंसानियत को शर्मसार कर देने का मामला सामने आया है। इस मामले में पूरी तरह से हैवान बन चुके पिता ने अपनी ही सगी बेटी के साथ दो वर्षों तक दैहिक शोषण किया। अपनी नाबालिग बड़ी बेटी के साथ घर मे ही बलात्कार करने की बात किसी तरह जब चाइल्ड लाइन तक पहुंची तब उसने महिला बाल विकास विभाग और पुलिस की टीम के साथ घर मे दबिश दी। टीम की समझाइस के बाद नाबालिग और उसकी माँ ने पूरी बात बताई ।

read more:डीएलएड की हजारों सीटें खाली, SCERT तारीख बढ़ाने का ले सकता है निर्णय 

उन्होने बताया कि आरोपी दोनों के साथ मारपीट भी करता था । जब कलयुगी पिता की घिनौनी करतूत उजागर हुई तो उसने पत्नी और बेटी को रिपोर्ट करने से मना किया। तेरह सितम्बर को यह पूरा मामला सामने के बाद खड़गवां पुलिस ने मामले की गम्भीरता को देखते हुए मामला दर्ज किया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के छह बच्चे है जिसमे तीन लड़की और तीन लड़के है। सातवां बच्चा पत्नी के गर्भ में पल रहा है ।

read more: नक्सलियों ने मिड डे मील में अंडा दिए जाने का किया समर्थन, बीजेपी को…

हवस का हैवान कलयुगी पिता अपनी बड़ी बेटी के साथ दो साल से लगातार रेप करता रहा। जिले में इस तरह का यह पहला मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है और पूरे मामले की विवेचना कर रही है।