सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल हो रहे कमल हासन, लॉकडाउन के खिलाफ मोदी को पत्र लिखने से आए निशाने पर | Kamal Haasan, who is being trolled in social media, on the target of writing a letter to Modi against the lockdown

सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल हो रहे कमल हासन, लॉकडाउन के खिलाफ मोदी को पत्र लिखने से आए निशाने पर

सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल हो रहे कमल हासन, लॉकडाउन के खिलाफ मोदी को पत्र लिखने से आए निशाने पर

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:04 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:04 pm IST

नई दिल्ली। अभिनेता और राजनेता कमल हासन ने पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा कोरोना से निपटने के लिए देशभर में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन लागू किए जाने की आलोचना की है। और इसके लिए उन्होने एक खुला पत्र लिखा है और उनके फैसले को गलत बताया है। वहीं यह पत्र लिखना सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आया, जिसके बाद अब कमल हासन यूजर्स के निशाने पर हैं और जमकर ट्रोल हो गए।

ये भी पढ़ें:कोरोना के खिलाफ ‘मुस्कुराएगा इंडिया’, अक्षय कुमार साथ लाए पूरी फिल्म इंडस्ट्र…

कमल हासन को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा, “एक खुला पत्र लिखने के बजाय आप पीएम से मिल सकते थे और उनसे मिल कर आमने सामने बात कर सकते थे, लेकिन पीएम को एक खुला पत्र लिखकर आप बच्चे की तरह सिर्फ दिखावा कर रहे हैं, आप यह दिखाना चाहते हैं कि आप गरीबों की चिंता ज्यादा करते हैं, इस तरह के नाटक की आवश्यकता नहीं है।”

 

ये भी पढ़ें: अनुराग कश्यप ने जताई चिंता, कहा- अगर डॉक्टर्स-नर्सेज को कुछ हुआ तो….

एक और ट्रोलर ने कहा, “क्या इस आदमी को फोन पर पीएम द्वारा बड़े बैठक में नहीं बुलाया गया था? या सर्वदलीय बैठक में भाग लेने के लिए आमंत्रित नहीं किया गया? इसलिए पागलों की तरह चिल्ला रहा है।”

ये भी पढ़ें: इस कपल का खत्म नहीं हो पा रहा हनीमून, 15 दिनों से है आलीशान रिजॉर्ट…

कमल हासन ने अपने पत्र में लिखा – 

“आदरणीय महोदय, मैं इस पत्र को हमारे देश के एक जिम्मेदार लेकिन निराश नागरिक के रूप में लिख रहा हूं। 23 मार्च को आपको लिखे अपने पहले पत्र में मैंने सरकार से आग्रह किया था कि हमारे समाज के अनसुने नायकों, सबसे कमजोर और आश्रित लोगों की दुर्दशा देखकर मुंह नहीं मोड़े। लेकिन अगले ही दिन राष्ट्र ने एक सख्त और तत्काल लॉकडाउन की घोषणा कर दिया, लगभग नोटबंदी के जैसे ही।” उन्होंने आगे लिखा, “मैं हैरान रह गया, लेकिन मैंने अपने चुने गए नेता पर भरोसा करना सही समझा, मैंने तब भी आप पर भरोसा करना चुना था, जब आपने नोटबंदी की घोषणा की थी, लेकिन समय ने साबित किया कि मैं गलत था। समय ने साबित कर दिया कि आप की माननीय भी गलत थी।” कमल हासन ने पत्र के अंत में लिखा कि भले ही वह नाराज हैं, लेकिन संकट की इस घड़ी में प्रधानमंत्री के पक्ष में हैं। जय हिंद।