कमलनाथ बोले- आप लोगों ने मामा को रवाना किया है, अब चौकीदार को रवाना करना है | kamal nath attacked on modi in betul

कमलनाथ बोले- आप लोगों ने मामा को रवाना किया है, अब चौकीदार को रवाना करना है

कमलनाथ बोले- आप लोगों ने मामा को रवाना किया है, अब चौकीदार को रवाना करना है

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : April 26, 2019/11:48 am IST

बैतूल। मध्यप्रदेश की बैतूल हरदा लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी कांग्रेस प्रत्याशी रामु टेकाम के पक्ष में घोड़ाडोंगरी विधानसभा के भौरा ग्राम में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक चुनावी सभा ली। उन्होंने सभा में मौजूद लोगों से कहा कि विधानसभा चुनाव में आपने मामा को रवाना किया है, अब लोकसभा चुनाव में चौकीदार को भी रवाना करेंगे।

कमलनाथ ने आगे कहा कि आप तो मेरे पड़ोसी हैं, मेरे आपसे आपसी संबंध है। 30 साल से आपने मुझे मौका नहीं दिया बैतूल की सेवा करने का, आप मुझे मौका दे छिंदवाड़ा की तरह आपकी भी सेवा करूंगा। उन्होंने कहा कि आदिवासियों के लिए जितने भी कानून और नियम बने ये कांग्रेस पार्टी ने बनाए। 15 साल भाजपा और 5 साल मोदी जी का शासन देखा। हमने जो वचन दिए थे वो  75 दिन में पूरे किए।  हमने कर्ज माफ किया, 21 लाख किसानों का कर्ज माफ हुआ। ये लोग कहते है कुछ नही हुआ, ये लोग झूठ बोलते है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि 23 मई के बाद डिफाल्टरों के साथ-साथ चालू खाते के किसानों का भी कर्जा माफ होगा। मैं 75 दिन का हिसाब देने को तैयार हूं, शिवराजजी 15 साल और मोदीजी 5 साल का हिसाब दें। कमलनाथ ने कहा कि यहां आए चोपना के बंगाली लोगों को पट्टा में दिलवाऊंगा। आज जवान भटक रहा है, आज का नौजवान इंटरनेट और टीवी से जुड़ा है, आज का नौजवान नौकरी चाहता है, व्यापार चाहता है। मोदीजी स्टैंड अप इंडिया, स्किल इंडिया, डिजिटल इंडिया लाए, सबके साथ धोखा किया। मोदीजी कहते हैं कि 2 करोड़ नौकरी दूंगा। बैतूल में 20 लोगों को भी नौकरी नही मिली, बताओ मिली क्या।

यह भी पढ़ें : लोगों को लेकर मोदी की सभा में शामिल होने जा रही बस पलटी, 40 घायल 4 की हालत गंभीर 

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि अब तो मोदीजी अच्छे दिन की बात नही करते, 30 साल आपने भाजपा को मौका दिया है। मोदीजी ने किस प्रकार आपको ठगा है। मोदीजी सुन लें, ये ठगने वाले नही हैं। काग्रेस गरीबों के बारे में सोचती है, भाजपा उद्योपतियों के बारे में सोचती है। एक 1 रुपए का वृक्षारोपण नही किया और 600 करोड़ का भ्रष्टाचार हुआ और न ही गंगा साफ हुई। हम हर गरीब परिवार को 72 हजार रुपये देंगे। हम गरीब, किसान, आदिवासी सबकी सोचते है, लेकिन ये लोग बड़े-बड़े लोगों की सोचते है। आप 6 तारीख को अपने भविष्य का बटन दबाएं।

 
Flowers