मिनाक्षी नटराजन के लिए कमलनाथ करेंगे जनसभा, इधर सिरोंज में सीएम भूपेश बघेल की आमसभा | Kamal Nath for the Minakshi Natarajan, the Jan Sabhana, in the Sironj, CM Bhupesh Baghel's General Meeting

मिनाक्षी नटराजन के लिए कमलनाथ करेंगे जनसभा, इधर सिरोंज में सीएम भूपेश बघेल की आमसभा

मिनाक्षी नटराजन के लिए कमलनाथ करेंगे जनसभा, इधर सिरोंज में सीएम भूपेश बघेल की आमसभा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : May 10, 2019/2:00 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री का ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार अभियान जारी है। छठे चरण में मध्य प्रदेश की आठ लोकसभा क्षेत्रों में 12 मई को मतदान होगा। मुख्यमंत्री कमलनाथ मंदसौर और नीमच में मिनाक्षी नटराजन के लिए सभाएं करेंगे। वहीं दूसरी ओर छत्तीसगढ़ के मुखिया भूपेश बघेल इंदौर और विदिशा में चुनावी प्रचार करेंगे।

ये भी पढ़ें गौतम गंभीर ने आम आदमी पार्टी के इन तीन नेताओं को भेजा नोटिस, बिना शर्त माफी मांगने को 

मुख्यमंत्री कमलनाथ सुबह साढ़े 10 बजे भोपाल से रवाना होकर करीब सवा 11 बजे नीमच पहुंचेंगे और वहां से वे दोपहर करीब पौने 12 बजे मंदसौर के सिंगोली पहुंच कर जनसभा को संबोधित करेंगे, इसके बाद सिंगोली वो कुकडेश्वर पहुंचेंगे और वहां आमसभा को संबोधित करेंगे। जहां से CM मंदसौर के शामगढ़ पहुंचेंगे और वहां जनसभा संबोधित करेंगे।

ये भी पढ़ें एक साथ जारी होंगे आज 10वीं और 12वीं के नतीजे, ऐसे देख सकते हैं आप रिजल्ट

इसके बाद सीएम कमलनाथ शामगढ़ से रवाना होकर आगर के सुसनेर पहुंचेंगे और वहां भी आमसभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल भी मध्यप्रदेश में लगातार चुनावी सभाएं संबोधित कर रहे हैं। वे दोपहर करीब सवा 12 बजे सिरोंज में आमसभा को संबोधित करेंगे।