कमलनाथ की उद्योग नीति की घोषणा के बाद ग्रामीणों में ख़ुशी की लहर,बेरोजगारों ने बांटे लड्डू | Kamal Nath's comment jobs for locals scheme divisive

कमलनाथ की उद्योग नीति की घोषणा के बाद ग्रामीणों में ख़ुशी की लहर,बेरोजगारों ने बांटे लड्डू

कमलनाथ की उद्योग नीति की घोषणा के बाद ग्रामीणों में ख़ुशी की लहर,बेरोजगारों ने बांटे लड्डू

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : December 19, 2018/11:42 am IST

उज्जैन। मध्यप्रदेश के नागदा में कमलनाथ के मुख्यमंत्री बनने एवं मात्र दो घंटे में ही मध्यप्रदेश के स्थानीय व्यक्ति को उद्योगो में रोजगार देने की नीति पर मोहर लगाने की खुशी में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्यों ने ग्रेसिम उद्योग गेट पर समस्त मजदूरों के बीच लड्डू वितरण किया।
ये भी पढ़ें – 6 साल तक पाक जेल में बंद रहने के बाद हामिद अंसारी लौटा भारत, देश की मिट्टी चूम कर किया प्रवेश

इस वितरण कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेताओं ने कहा कि माननीय कमलनाथ ने मुख्यमंत्री बनने के मात्र दो घंटे बाद ही उद्योग नीति में बदलाव कर दिया है। राज्य शासन से वित्तीय व अन्य सुविधाएं लेने वाली औद्योगिक इकाइयों को 70 प्रतिशत रोजगार म.प्र. के स्थानीय निवासियों को देना होगा जो भी उद्योग यह कार्य नहीं करेगा उन्हें सुविधाओं से वंचित रखा जायेगा। स्थानीय व्यक्ति को उद्योगो में रोजगार मिले इस मांग को हम कई बार उठाते आए है लेकिन पिछली सरकार इस तरफ कोई ध्यान नहीं दे रही थी। इस दौरान ग्रामीणों का कहना था कि कमलनाथ पहले ऐसे मुख्यमंत्री है जिन्होने चंद घंटो में बेरोजगार युवाओं को रोजगार दिलाने की ओर कदम बढ़ाया।