कमलनाथ का फैसला- धार्मिक न्यास, धर्मस्व और आनंद विभाग की जगह बनेगा अध्यात्म विभाग | Kamal Naths decision make spiritual Dept instead of religious trust, religion and happiness department.

कमलनाथ का फैसला- धार्मिक न्यास, धर्मस्व और आनंद विभाग की जगह बनेगा अध्यात्म विभाग

कमलनाथ का फैसला- धार्मिक न्यास, धर्मस्व और आनंद विभाग की जगह बनेगा अध्यात्म विभाग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : December 29, 2018/4:27 pm IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में अध्यात्म विभाग का गठन होगा। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने फैसला लिया है कि प्रदेश में धार्मिक न्यास, धर्मस्व विभाग तथा आनंद विभाग को बंद कर अध्यात्म विभाग बनाया जाएगा। वहीं प्रदेश कांग्रेस की समन्वय समिति की बैठक में सत्ता और संगठन में बेहतर तालमेल बनाने का फैसला लिया गया।

समन्वय समिति की बैठक में मुख्यमंत्री कमलनाथ, कांतिलाल भूरिया, कांग्रेस प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया, सुरेश पचौरी, अजय सिंह और अन्य नेता शामिल थे। इस बैठक में सत्ता-संगठन में और बेहतर तालमेल बनाने का फैसला लिया गया। वहीं सीएम कमलनाथ ने कहा, विधायकों से लेकर कार्यकर्ताओं से कहा जाए कि घर की बात घर में ही रहनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि कोई मांग है तो सड़क पर नहीं, पार्टी फोरम में बात रखें। कमलनाथ टिकट वितरण से लेकर मंत्रिमंडल में जगह नहीं मिलने से मोर्चा खोलने वाले नेताओं से नाराज हैं। बैठक में निगम मंडल में नियुक्तियों को लेकर भी चर्चा हुई। साथ ही, 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर भी चर्चा की गई।