कमलनाथ बोले- गरीबों के लिए राहत पैकेज ऐलान करें शिवराज सिंह, मेरी सरकार होती तो... | Kamalnath Demands to CM shivraj singh Relief Package for Lower and Middle class family

कमलनाथ बोले- गरीबों के लिए राहत पैकेज ऐलान करें शिवराज सिंह, मेरी सरकार होती तो…

कमलनाथ बोले- गरीबों के लिए राहत पैकेज ऐलान करें शिवराज सिंह, मेरी सरकार होती तो...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : March 25, 2020/9:28 am IST

भोपाल: कोविड 19 से बचाव के लिए केंद्र और राज्य की सरकार हर संभव प्रयास कर रही है। पूरे देश में बचाव और राहत कार्य लगातार जारी है। वहीं, पीएम मोदी ने मंगलवार रात देश के नाम संदेश देते हुए पूरे देश में लॉक डाउन किए जाने का ऐलान किया है। इसी बीच मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह से गरीबों और मध्यमवर्ग के लोगों के लोगों के लिए राहत पैकेज ऐलान करने की मांग की है। उन्होंने यह भी कहा है कि मेरी सरकार होती तो अब मैं ऐलान कर चुका होता।

Read More: भारत के लिए राहत की खबर ! आईबीसी 24 की जनता से अपील, ‘हमारे अनुशासन से हारेगा कोरोना वायरस’

कमलनाथ ने अपने ट्वीट में लिखा है कि देश में कोरोना संक्रमण को देखते हुए 21 दिन का लॉकडाउन घोषित हो चुका है। इन 21 दिनो में हमें कोरोना से बचाव व सुरक्षा हेतु विशेष सावधानी बरतने की आवश्यकता है।

Read More: देश के सबसे स्वच्छ शहर में मिले 5 कोरोना वायरस संक्रमित मरीज, अब संदिग्घ सैकड़ों लोगों की जा रही निगरानी

मेरी सरकार होती तो अभी तक हम इन वर्ग के लिये राहत पैकेज की घोषणा कर चुके होते। पता नहीं क्यों नई सरकार ने इस मामले में अभी तक निर्णय नहीं लिया है? इन 21 दिन में प्रदेशवासियो को आवश्यक वस्तुओं की परेशानी ना हो , उसको भी सरकार सुनिश्चित करे।

Read More: अमेरिकी वैज्ञानिकों ने तैयार किया कोरोना वायरस का टीका ! चीन सहित चार देशों में दिखे बेहतर नतीजे

मै प्रदेश के सभी कांग्रेस विधायकों,नेताओ,कांग्रेस कार्यकर्ताओं,सामाजिक संगठनो,संस्थाओ,धर्म प्रमुखों से भी अपील करता हूँ कि वो इन गरीब-मध्यम वर्ग,दिहाड़ी मज़दूरों के भोजन-राशन के इंतज़ाम के लिये अपनी ओर से हरसंभव मदद करे,संकट के इस दौर से हम एक दूसरे की मदद से निजात पा सकते है।

Read More: चैत्र नवरात्र : दंतेश्वरी मंदिर में जलाए जाएंगे तेल और घी के दीपक, देखिए इस बार कैसी रहेगी व्यवस्था