सीएम कमलनाथ ने शिवराज को लिखा पत्र, 21 लाख किसानों के कर्ज माफ होने की दी जानकारी | kamalnath letter to shivraj

सीएम कमलनाथ ने शिवराज को लिखा पत्र, 21 लाख किसानों के कर्ज माफ होने की दी जानकारी

सीएम कमलनाथ ने शिवराज को लिखा पत्र, 21 लाख किसानों के कर्ज माफ होने की दी जानकारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : May 22, 2019/5:03 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में कर्ज माफी को लेकर सवाल उठा रहे पूर्व सीएम शिवराज को सीएम कमलनाथ ने पत्र लिखकर 21 लाख किसानों के कर्ज माफी की जानकारी दी है। पत्र में 21 लाख किसानों के कर्ज माफ होने का दावा किया गया है। उन्होंने शिवराज पर निशाना साधते हुए कहा है कि चुनावों के कारण आप सच्चाई अस्वीकार करते रहे।

पढ़ें- इस मानसून 96 फीसदी वर्षा का अनुमान, कृषि वैज्ञानिकों ने दी किसानों के लिए खास सलाह.. जानिए

लेकिन अब चुनाव समाप्त हो चुके हैं। अब कर्ज माफी की सच्चाई को भी स्वीकार करें। कमलनाथ ने आगे कहा है आचार संहिता के कारण कुछ किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ था जो अब फिर से कर्ज माफी शुरू कर रहे हैं। कमलनाथ ने शिवराज से सहयोग और शुभकामनाएं की अपेक्षा भी की है।

पढ़ें – हाथी के हमले से बुजुर्ग की मौत, उधर आरंग में 30 हाथियों ने डाला डेर…

बता दें इससे पहले शिवराज ने कर्ज माफी की सूची को फर्जी करार दिया था। साथ ही कांग्रेस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े किए थे। शिवराज के आरोप के बाद कांग्रेस के कई नेता बीजेपी कार्यालय और शिवराज के घर तक पहुंचे थे। घर पहुंचकर उन्होंने शिवराज को कर्ज माफी के सबूत पेश किए थे।

 

दुकान में आग से लाखों का सामान खाक, देखिए

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/JVYrrfQu0zA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>