सत्ता जाते ही विपक्षी अंदाज में नजर आए कमलनाथ, विधानसभा सत्र बुलाए जाने पर सीएम शिवराज पर साधा निशाना | Kamalnath Target CM Shivraj singh Chauhan on Assembly session

सत्ता जाते ही विपक्षी अंदाज में नजर आए कमलनाथ, विधानसभा सत्र बुलाए जाने पर सीएम शिवराज पर साधा निशाना

सत्ता जाते ही विपक्षी अंदाज में नजर आए कमलनाथ, विधानसभा सत्र बुलाए जाने पर सीएम शिवराज पर साधा निशाना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : March 24, 2020/8:47 am IST

भोपाल: मध्यप्रदेश में आखिकार सियासी घमासान थम ही गया, लेकिन इस घमासान में किसी का ताज छिन गया। जी हां इस सियासी बवाल में कमलनाथ को अपनी कुर्सी गंवानी पड़ी। लेकिन कुर्सी छिनते ही कमलनाथ विपक्षी अंदाज में नजर आए। दरअसस कमलनाथ ने विधानसभ सत्र बुलाए जाने को लेकर सीएम शिवराज सिंह पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि विश्वास मत हासिल करने के लिये समय था, आख़िर इतनी जल्दबाज़ी क्यों? कोरोंना से बचाव के लिये यह दोहरे मापदंड क्यों? अभी तो एक दिन ही हुआ है, कहेंगे कुछ करेंगे कुछ।

Read More: पीडीएस वस्तुएं, धान की मिलिंग, डीजल-पेट्रोल, एलपीजी सहित कई सेवाओं को राज्य सरकार ने आवश्यक सेवा किया घोषित

कमलनाथ ने अपने ट्वीट में लिखा है कि एक तरफ़ कोरोना वाइरस को लेकर सुरक्षा व सावधानी के लिये लिये गये तमाम निर्णय,प्रदेश में भी लॉक डाउन,कर्फ़्यू जैसे निर्णय,वही दूसरी तरफ़ शिवराज सरकार द्वारा ख़ुद के निर्णयों का उल्लंघन कर कर्फ़्यू में भी विधानसभा सभा का सत्र आज बुलाने का देर रात में लिया गया निर्णय समझ से परे है।

Read More: उमर अब्दुल्ला से हटाया गया PSA, नजरबंदी से किए गए रिहा

उन्होने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि विश्वास मत हासिल करने के लिये समय था , आख़िर इतनी जल्दबाज़ी क्यों? कोरोना से बचाव के लिये यह दोहरे मापदंड क्यों? जनता के लिये नियमो के पालन की सख़्ती व ख़ुद उल्लंघन पर उल्लंघन? अभी तो एक दिन ही हुआ है , कहेंगे कुछ करेंगे कुछ….।

Read More: संवैधानिक आवश्यकता की वजह से हासिल किया इस समय विश्वास मत, सपा-बसपा-निर्दलीय विधायकों का जताया आभार