कमलेश तिवारी को 15 बार चाकू से गोदा फिर गला रेता और आखिर में गोली मारी, पाक भागने के फिराक में थे आरोपी | Kamlesh Tiwari's big reveal in Murdercase

कमलेश तिवारी को 15 बार चाकू से गोदा फिर गला रेता और आखिर में गोली मारी, पाक भागने के फिराक में थे आरोपी

कमलेश तिवारी को 15 बार चाकू से गोदा फिर गला रेता और आखिर में गोली मारी, पाक भागने के फिराक में थे आरोपी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : October 23, 2019/5:28 am IST

नई दिल्ली। हिंदू समाज पार्टी के नेता रहे कमलेश तिवारी मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है। पीएम रिपोर्ट के मुताबिक कमलेश तिवारी पर 15 बार चाकुओं से हमला किया गया था और एक गोली मारी गई थी। 

पढ़ें- सतह से सतह मार करने वाली ब्रह्मोस मिसाइल का सफल परीक्षण, 300 किमी द…

कमलेश का शरीर चाकुओं से गोदने के बाद गला रेता गया और फिर सीने में गोली दागी गई। गुजरात एटीएस ने मंगलवार को मर्डर केस के मुख्य आरोपियों को अशफाक हुसैन जाकिर हुसैन शेख (34) और मोइनुद्दीन खुर्शीद पठान (27) को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों गुजरात-राजस्थान सीमा स्थित सूरत के शामलजी के रहने वाले हैं।

पढ़ें- पीएफ पेंशन नियमों में होने वाला है बड़ा बदलाव, 60 साल में मिलेगी रा…

एटीएस ने कहा कि दोनों उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से नेपाल पहुंचे और वहां से राजस्थान होते हुए गुजरात में जा रहे थे। एटीएस अधिकारियों के मुताबिक शेख मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव के रूप में काम करता है, जबकि पठान फूड डिलिवरी ब्यॉय का काम करता है।

पढ़ें- UPSC में पूछे जाते हैं ऐसे सवाल, चांद पर दाग क्यों है?, चंद्रयान-2 के ऑर्बिटर…

इसलिए की थी अखिलेश की हत्या

अखिलेश तिवारी के आपत्तिजनक बयान से बौखलाकर आरोपियों ने हत्या को अंजाम दिया है। दोनों भगवा वेश में वारदात करने पहुंचे थे। हत्या के बाद होटल खालसा इन में इन लोगों ने कपड़े बदले थे और फिर ट्रेन से बरेली भाग गए थे। इन दोनों ने 18 अक्टूबर को लखनऊ के खुर्शेदबाग में कमलेश तिवारी की घर में घुसकर हत्या कर दी थी।