कंगना ने रणवीर सिंह, रणबीर कपूर सहित इन स्टार्स से की ड्रग टेस्ट के लिए ब्लड सैंपल देने की मांग | Kangana Ranaut's demand

कंगना ने रणवीर सिंह, रणबीर कपूर सहित इन स्टार्स से की ड्रग टेस्ट के लिए ब्लड सैंपल देने की मांग

कंगना ने रणवीर सिंह, रणबीर कपूर सहित इन स्टार्स से की ड्रग टेस्ट के लिए ब्लड सैंपल देने की मांग

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:24 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:24 am IST

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रे्स कंगन रनौत सुशांत की मौत के बाद से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उन्होंने सुशांत सिंह की मौत के लिए करण जौहर, आदित्य चोपड़ा और महेश भट्ट सहित कई मूवी माफियाओं को जिम्मेदार बताया। अब इस केस में ड्रग का एंगल निकला है, जिसकी एनसीबी जांच कर रही है।

पढ़ें- ‘ब्लैक पैंथर’ स्टार चैडविक बोसमैन का निधन, पिछले 4 साल से जूझ रहे थ..

पढ़ें- बॉलीवुड-ड्रग्स माफिया के सांठगांठ का दावा कर कंगना रनौत ने कहा, ‘मू…

कंगना रनौत ने ड्रग मामला सामने आने के बाद बॉलीवुड में होने वाले ड्रग के इस्तेमाल पर खुलासा किया है। कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री ऑफिस को टैग करते हुए कई रणवीर सिंह, विक्की कौशल, रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी को ड्रग टेस्ट के लिए ब्लड सैंपल देने के लिए कहा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा,”मैं रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी और विक्की कौशल से प्रार्थना करती हूं कि वह अपने ब्लड सैंपल को ड्रग टेस्ट के लिए दें। अफवाह है कि आप सभी कोकिन के आदि हैं। मैं चाहती हूं आप इन अफवाहों का भंडाफोड़ करें।”

पढ़ें- कोरोना को मात देकर एक्ट्रेस जेनेलिया ने किया भावुक पोस्ट, बोलीं- मु…

कंगना ने ट्वीट में प्रधानमंत्री ऑफिस को भी इसमें टैग किया है। उन्होंने आगे लिखा,”अगर इनके सैंपल यह सभी यंगस्टर्स लाखों लोगों को प्रेरित करते हैं।” कंगना रनौत ने कुछ दिन पहले एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया था कि बॉलीवुड में 99 प्रतिशत लोग ड्रग का इस्तेमाल करते हैं। इंडस्ट्री की पार्टियों में खुलेआम ड्रग, कोकिन, गांजा आदि खुलेआम से चलते हैं। कंगना के इस खुलासे पर बॉलीवुड के किसी सेलेब्स ने रिएक्शन नहीं दिया। इसे लेकर सोशल मीडिया पर सवाल उठ खड़े हुए थे।