'कांटा लगा' गर्ल शेफाली ने बिकिनी पहनकर लगाई पानी में आग, पति के साथ दिए ऐसे-ऐसे पोज.. दंग रह जाएंगे देखकर | 'Kanta Laga' girl Shefali, wearing a bikini, set fire in the water, such poses with her husband

‘कांटा लगा’ गर्ल शेफाली ने बिकिनी पहनकर लगाई पानी में आग, पति के साथ दिए ऐसे-ऐसे पोज.. दंग रह जाएंगे देखकर

'कांटा लगा' गर्ल शेफाली ने बिकिनी पहनकर लगाई पानी में आग, पति के साथ दिए ऐसे-ऐसे पोज.. दंग रह जाएंगे देखकर

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:43 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:43 am IST

मुंबई। ‘कांटा लगा’ गाने से बॉलीवुड में फेमस होने वाली एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला बिग बॉस 13 में भी काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं। शेफाली अपने लुक, खूबसूरती और स्टाइल के लिए भी फेमस हैं। शेफाली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। और अपनी हॉटनेस से इंटरनेट का पारा भी बढ़ाती रहती हैं।

पढ़ें- अभनपुर रोड पर ट्रक और कार में आमने सामने हुई भिड़ंत, घंटों कार में फंसे रहे दंपति, बाल-बाल बची जान

फोटो में दोनों बहुत ही फनी पोज देते दिख रहे हैं। जो काफी तेजी से वायरल हो रही है। वो अपने पति और टीवी एक्टर पराग त्यागी के साथ क्वालिटी टाईम स्पेंड कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने स्विमिंग पूल में चिराग के साथ मस्ती करते हुए कुछ फोटोज शेयर की है। जो काफी चर्चा में बनी हुई है।

पढ़ें- ढाई साल Vs 15 साल…ट्वीट पर तकरार! बेहतर कौन है ये…

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shefali Jariwala (@shefalijariwala)

इन तस्वीरों में शेफाली पूल में पराग के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। कई फोटोज मे वो चिराग के कंधे पर बैठकर पोज देती हुई भी दिख रही हैं, शेफाली एक बार बिकिनी में अपने अदाओं के जलवे बिखेर रही हैं। फोटो में वो एक मल्टी कलर की हॉट मोनोकोनी में काफी सेक्सी लग रही हैं। फैन्स को शेफाली का ये अवतार काफी जच रहा हैं।

पढ़ें- मोबाइल का ज्यादा इस्तेमाल न करने के लिए पिता ने डां…

वहीं इससे पहले शेफाली ने लोगों को जागरूक करने के लिए एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने घर पर आइसोलेट हुए लोगों को ऑक्सीजन लेवल बढ़ाने की एक्सरसाइज के बारे में बताया।

पढ़ें- narayanpur naxal attack 2021: DRG जवानों को मिली बड…

वीडियो में शेफाली ने ये भी कहा कि, अगर आप कोरोना की चपेट में आ गए है और आपका ऑक्सीजन लेवल डाउन गो गया तो उस वक्त प्रोनिंग करें। प्रोनिंग एक ऐसा तरीका है। जो डॉक्टर्स भी करने के लिए बोलते हैं।