बिना दर्शकों के भारत-पाकिस्तान के मैच का प्रस्ताव, कपिल देव ने खारिज किया शोएब अख्तर का ये सुझाव | Kapil Dev rejects Shoaib Akhtar's suggestion, proposes India-Pakistan match without audience

बिना दर्शकों के भारत-पाकिस्तान के मैच का प्रस्ताव, कपिल देव ने खारिज किया शोएब अख्तर का ये सुझाव

बिना दर्शकों के भारत-पाकिस्तान के मैच का प्रस्ताव, कपिल देव ने खारिज किया शोएब अख्तर का ये सुझाव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : April 9, 2020/11:54 am IST

नईदिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने बुधवार को भारत और पाकिस्तान के बीच 3 मैचों की सीरीज का प्रस्ताव किया था, जिससे कोरोना वायरस पीड़ितों के लिए फंड जुटाने में मदद मिल सके। शोएब ने ये भी कहा था कि ये मैच बंद दरवाजे में बिना दर्शकों की मौजूदगी के आयोजित किए जाएं। पूर्व क्रिकेटर के मुताबिक इसे टीवी पर दिखाया जाए और चूंकि लोग अभी घर पर मौजूद हैं, ऐसे में इन मैचों को भारी संख्या में लोग देख पाएंगे।

ये भी पढ़ें:भारत-पाक मैच देखने के बाद मोहम्मद कैफ के बेटे ने कहा- पापा.. आसानी से कर देते…

शोएब अख्तर के इस प्रस्ताव को टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव ने सिरे से नकार दिया, और कहा कि ये वक्त क्रिकेट को लेकर सोचने का नहीं है, बल्कि अभी लोगों की जिंदगी बचना बड़ी प्राथमिकता है। हालाकि कपिल ने ये बात मानी कि शोएब ने किसी बुरी नीयत से ये बात नहीं कही है लेकिन अभी क्रिकेटर्स समेत किसी अन्य लोगों को घर से बाहर कदम रखने को नहीं कहा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: धोनी के साथ पुरानी तस्वीर शेयर कर भावुक हुआ ये पूर्व आस्ट्रेलियाई क…

कपिल ने अपने बयान में कहा, “भारत को आज पैसे की जरूरत नहीं है, इसलिए अभी ऐसी सीरीज नहीं खेली जानी चाहिए, और हम अपने क्रिकेटर्स की जिंदगी को खतरे में क्यों डाले? अगर एक भी शख्स की जिंदगी पर खतरा पैदा होता है तो हम ऐसा क्यों करेंगे? ऐसी सलाह देने की कोई जरूरत नहीं है, अथॉरिटी हर मुमकिन कोशिश कर रही है ताकि लोग समझ सकें कि घर में रहना क्यों जरूरी है, कपिल ने कहा ऐसी बातों को कहना आसान है, लेकिन इस तरह के इवेंट को आयोजित करना बेहद मुश्किल है।

ये भी पढ़ें: सोशल मीडिया में अजिंक्य रहाणे ने किया खुलासा, बताया लॉकडाउन में पत्…