सिर मुंडाकर कपिल बने कटप्पा, नए लुक ने खींचा सबका ध्यान | Kapil turned Kappa by shaving his head The new look caught everyone's attention

सिर मुंडाकर कपिल बने कटप्पा, नए लुक ने खींचा सबका ध्यान

सिर मुंडाकर कपिल बने कटप्पा, नए लुक ने खींचा सबका ध्यान

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:56 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:56 pm IST

खेल । कोरोना वायरस के कारण पूरा देश लॉकडाउन है। लोग घरों में ही अपने शेविंग और हेयरकट कर रहे हैं। सचिन तेंदुलकर से लेकर विराट कोहली तक कई खिलाड़ियों ने खुद ही अपनी शेविंग और हेयरकट किया है। दोनों की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुईं।

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार के 25 करोड़ डोनेट करने पर ‘शॉटगन’ ने साधा था निशाना, अब…

वहीं अब 1983 में भारत को विश्व कप जिताने वाली भारतीय टीम के कप्तान रहे कपिल देव के एक लुक ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। पूर्व ऑलराउंडर कपिल देव ने अपने सिर के पूरे बाल साफ कर लिए हैं। कपिल ने दाढ़ी नहीं हटाई है। इस वजह से कपिल बिल्कुल नए अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। कपिल के नए लुक की चर्चा सोशल मीडिया पर भी हो रही है। एक यूजर ने पूछा कि क्‍या कपिल देव विवियन रिचर्ड्स की बायोपिक कर रहे हैं। वहीं एक फैन ने कहा कि फिल्‍म 83 में कपिल देव सैयद किरमानी की भूमिका में नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव गर्लफ्रेंड का

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव चश्मे के साथ-साथ सूट-बूट में भी नजर आए। सिर मुंडा और दाढ़ी वाले इस लुक में कपिल बाहुबली फिल्म के कटप्पा लग रहे हैं। कपिल देव का ये लुक काफी पसंद किया जा रहा है।

कपिल देव बॉलीवुड में भी लोकप्रिय हैं,वैसे कपिल भी कई सारे शो में पहुंचकर फिल्मनगरी में अपनी उपस्थिति दर्ज कराते रहते हैं। कपिल देव की कप्तानी में टीम इंडिया ने वर्ष 1983 का विश्व कप जीता था। वहीं अब इसपर एक फिल्म भी बन रही है। रणवीर सिंह फिल्म ’83’ में देश को पहला क्रिकेट वर्ल्ड कप जिताने वाले कप्तान कपिल का रोल निभा रहे हैं। इसकी तैयारी के लिए उन्होंने काफी वक्त दिल्ली में कपिल के ही घर पर बिताया था। इस दौरान कपिल ने रणवीर की जमकर तरीफ की थी।

<blockquote
class="twitter-tweet"><p lang="nl" dir="ltr">Hats off Ranveer!
<a
href="https://t.co/bAH7pyBtE7">https://t.co/bAH7pyBtE7</a></p>&mdash;
Kapil Dev (@therealkapildev) <a
href="https://twitter.com/therealkapildev/status/1193760815985250304?ref_src=twsrc%5Etfw">November
11, 2019</a></blockquote>
<script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js"
charset="utf-8"></script>