दोस्ताना-2 से करण ने कार्तिक को किया बाहर, सोशल मीडिया पर भी किया Unfollow | Karan dismissed Karthik from Dostana-2, unfollowed on social media as well

दोस्ताना-2 से करण ने कार्तिक को किया बाहर, सोशल मीडिया पर भी किया Unfollow

दोस्ताना-2 से करण ने कार्तिक को किया बाहर, सोशल मीडिया पर भी किया Unfollow

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:18 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:18 am IST

मुंबई। करण जौहर की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ को लेकर इन दिनों माहौल काफी गर्माया हुआ है। बता दें कि करण ने कार्तिक आर्यन को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

पढ़ें- रेमडेसिविर की कालाबाजारी की शिकायत के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी.. ‘आपदा को अवसर’ में बदलने वालों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई 

और इसके लिए धर्मा प्रोडक्शन ने सोशल मीडिया पर भी एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें लिखा था कि कुछ कारणों की वजह से दोस्तना 2 की री- कास्टिंग की जा रही है। वहीं अपनी नाराजगी के चलते अब ये भी देखने को मिला है करण ने कार्तिक को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है। 

पढ़ें- रेलवे परिसर में बिना मास्क के पाए गए तो लगेगा 500 रुपए का जुर्माना, कोविड नियमों को किया गया सख्त 

रिपोर्ट की मानें तो करण के ऐसा करने के पीछे की वजह कार्तिक आर्यन का अनप्रोफेशनल व्यवहार है। बताया जा रहा है कि कार्तिक ने फिल्म के कई सीन्स को शूट कर करीब 20 दिन की शूटिंग पूरी कर ली थी। लेकिन फिर अचानक कार्तिक को फिल्म का दूसरा भाग पसंद नहीं आया। उन्होंने फिल्म में बदलाव करने की मांग की, लेकिन करण को ये बिल्कुल भी गवारा नहीं था।

पढ़ें- लालू यादव को बड़ी राहत, चारा घोटाला मामले में मिली जमानत 

बस फिर क्या था करण ने कार्तिक को फिल्म से हटा दिया। इसी के साथ खबर ये भी मिल रही है की दोनों के बीच अनबन काफी बढ़ गई है। इसी की वजह से अब करण ने कार्तिक को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है, लेकिन कार्तिक ने अभी तक ऐसा नहीं किया है।

 

 
Flowers