तैमूर के एनुअल फंक्शन में पहुंचीं करीना तो उनसे ज्यादा उनकी ड्रेस पर होने लगी चर्चा, जानिए क्या | Kareena reached the Annual function of Timur

तैमूर के एनुअल फंक्शन में पहुंचीं करीना तो उनसे ज्यादा उनकी ड्रेस पर होने लगी चर्चा, जानिए क्या

तैमूर के एनुअल फंक्शन में पहुंचीं करीना तो उनसे ज्यादा उनकी ड्रेस पर होने लगी चर्चा, जानिए क्या

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:58 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:58 pm IST

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर की गिनती चुने हुए फैशनिस्टा में होती है।जिन्हे फॉलो करने वाली लड़कियों की तादाद है। इनदिनों करीना की ड्रेस से ज्यादा उसकी कीमत पर चर्चा ज्यादा है।दरअसल करीना के फैंशन सेंस को लेकर लड़कियां बहुत क्रेजी हैं। इसी के चलते करीना की एक ड्रेस को लेकर उनके चाहने वालों ने कुछ फोटो वायरल कि है जिसमें करीना मात्र 1500 रुपये की ड्रेस पहनकर तैमूर के एनुअल फंक्शन में पहुंचीं थी।

 

बता दें कि शुक्रवार को करीना अपने बेटे तैमूर अली खान के एनुअल फंक्शन में पहुंचीं. यहां सबसे ज्यादा जो चर्चा में रही वो थीं उनकी ड्रेस। क्योकि जिस ब्लू कलर की स्ट्रिप्ड ड्रेस को पहनकर करीना वहां पहुंची थी वो मजह 1499 रुपये की थी। दरअसल, उन्होंने जो ड्रेस पहनी थी वैसी ही ड्रेस ऑनलाइन H&M ब्रांड में भी उपलब्ध है। जिसे सिर्फ 1500 रुपये के अंदर खरीद सकते है। इसे देखने के बाद करीना के फैंस उनकी ड्रेस और ऑनलाइन शॉपिंग को लेकर बहुत अधिक क्रेजी हो गए है।

 

वैसे इस ड्रेस में वे बेहद खूबसूरत दिख रही थी। उन्होंने ड्रेस के साथ ब्लैक कलर का हैंडबैग कैरी किया था. काला चश्मा और पोनीटेल उनके लुक को परफेक्ट बना रहा था।