सिंधिया समर्थक विधायकों से मिलने के लिए कर्नाटक कांग्रेस की रणनीति, होटल के बाहर धरने पर बैठेंगे स्थानीय कांग्रेस MLA | Karnataka Congress strategy to meet pro-Scindia MLAs Local Congress MLA will sit on dharna outside the hotel

सिंधिया समर्थक विधायकों से मिलने के लिए कर्नाटक कांग्रेस की रणनीति, होटल के बाहर धरने पर बैठेंगे स्थानीय कांग्रेस MLA

सिंधिया समर्थक विधायकों से मिलने के लिए कर्नाटक कांग्रेस की रणनीति, होटल के बाहर धरने पर बैठेंगे स्थानीय कांग्रेस MLA

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : March 17, 2020/4:31 am IST

भोपाल। बैंगलुरु में मौजूद विधायकों को रिहा करवाने के लिए मध्यप्रदेश सरकार और कांग्रेस लगातार कोशिश कर रही है। अब इसमें कर्नाटक कांग्रेस भी शामिल हो गई है। बेंगलुरु के कांग्रेस के विधायक आज उस होटल के बाहर धरना दे सकते हैं, जहां कांग्रेस विधायकों को ठहराया गया है।

ये भी पढ़ें- MP में सियासी संकट: विधानसभा में फ्लोर टेस्ट कराने की मांग पर सुप्र…

बेंगलुरु के कांग्रेस के विधायक प्रदेश अध्यक्ष डी शिव कुमार के नेतृत्व में होटल के बाहर धरना दे सकते हैं । सिंधिया समर्थक 16 विधायकों से मिलने की मांग को लेकर धरना दे सकते हैं। सीनियर नेताओं से चर्चा के बाद बेंगलुरु कांग्रेस ने विधायकों से बात करने के लिए कांग्रेस ने ये रणनीति बनाई है।

ये भी पढ़ें- कांग्रेस विधायक मनोज चौधरी के बड़े भाई ने लिखा राज्यपाल को पत्र, ‘क…

उल्लेखनीय है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में जाने से उनके समर्थन में एक 22 विधायकों ने विधानासभा से इस्तीफा दे दिया। वहीं 22 इस्तीफों के बाद कांग्रेस की संख्या 114 से 92 हो गई है। अब तक सपा-बसपा और निर्दलीयों की मदद से कांग्रेस के पास 99 विधायकों का समर्थन हासिल है। जबक‍ि बीजेपी के पास 107 व‍िधायकों का आंकड़ा है। ऐसे में अब देखना बेहद दिलचस्प होगा कि प्रदेश में कमलनाथ सरकार रहेगी या फिर बीजेपी सत्ता में वापसी करेगी।

 
Flowers