अक्षय कुमार की मुश्किलें बढ़ी, करणी सेना ने फिल्म पृथ्वीराज की शूटिंग रुकवाई, मचा बवाल! | Karni Sena stops shooting for the film Prithviraj of actor Akshay kumar

अक्षय कुमार की मुश्किलें बढ़ी, करणी सेना ने फिल्म पृथ्वीराज की शूटिंग रुकवाई, मचा बवाल!

अक्षय कुमार की मुश्किलें बढ़ी, करणी सेना ने फिल्म पृथ्वीराज की शूटिंग रुकवाई, मचा बवाल!

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:57 pm IST

जयपुर। पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर बन रही फिल्म को लेकर करणी सेना ने आपत्ति जताई है। जयपुर से दूर जमवारामगढ़ के पास चल रही फिल्म की शूटिंग को करणी सेना के समर्थकों ने रूकवाया और फिल्म डायरेक्टर चन्द्रप्रकाश द्विवेदी को आगे शूटिंग नहीं करने की नसीहत भी दी।

Read More News: सपना चौधरी ने की गुपचुप सगाई? कौन है इस हरियाणवी डांसिंग स्टार के स..

बता दें कि इस फिल्म में बालीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान का किरदान निभा रहे हैं। वहीं करणी सेना के विरोध के चलते अक्षय कुमार की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है। बताते कि करणी सेना ने इससे पहले पद्मावत को लेकर भारी विरोध जताया था। वहीं अब पृथ्वीराज चौहान को लेकर विरोध करना शुरू कर दिया है।

Read More News: फिल्मों में एक्टिंग को लेकर नेहा कक्कड़ बोलीं- मैं फिल्म तभी करूंगी…

जानकारी के अनुसार बीते 14 मार्च को करणी सेना के सदस्यों ने फिल्म की शूटिंग के दौरान हंगामा किया। सदस्यों का कहना है कि फिल्म में इतिहास को तोड़ मरोड़कर पेश किया जाने वाला है। सदस्यों की मांग थी कि उनको एक बार स्क्रिप्ट पढ़ने का मौका दिया जाए।

Read More News: एक्ट्रेस निया शर्मा की पोस्ट ने मचाया तहलका, बोलीं- घर में नहाएंगे ..

सदस्यों का कहना है कि फिल्म में पृथ्वीराज के किरदार को एक लवर के तौर पर दिखाया जाएगा जो कि, राजपूतों की शान के खिलाफ है। अगर ऐसा कुछ स्क्रिप्ट में मिलता है तो वो इसको बदलवाकर रहेंगें। बता दें कि जिस समय करणी सेना ने शूटिंग के सेट पर हंगामा किया उस समय अक्षय कुमार मौजूद नहीं थे। ​वहीं अभी तक अक्षय कुमार का इस पर किसी तरह का बयान सामने नहीं आया है।

Read More News: राखी सावंत बोलीं- इंसानों के पापों की सजा है कोरोना वायरस, वीडियो …