मोगुल में अक्षय कुमार की जगह ली कार्तिक आर्यन ने

Reported By: Neelam Ahiwar, Edited By: Renu Nandi

Published on 15 May 2019 05:37 PM, Updated On 15 May 2019 05:37 PM

मुंबई। अक्षय कुमार और विद्या बालन की सुपरहिट हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भूलैया जिसने दर्शकों को खूब डराया और खूब हंसाया.था। फिल्म रजनीकांत स्टारर फिल्म चंद्रमुखी का ऑफिशियल हिंदी रीमेक थी। जिसमें विद्या बालन ने दमदार रोल किया था और डॉक्टर के साथ ही अक्षय कुमार भूत भगाने वाले के रोल में नजर आए थे। अब फिल्म के सीक्वल की प्लानिंग चल रही है लेकिन खबरों की मानें फिल्म से अक्षय कुमार को आउट कर दिया गया और उनकी जगह फिल्म में एंट्री हुई है यूथ के फेवरेट कार्तिक आर्यन की।
ये भी पढ़ें -अमिताभ के चेहरे ने मचाई धूम, विंटेज लुक देखकर दर्शक हुए कायल

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 12 साल के बाद भूल भूलैया का रीमेक बनाया जा रहा है जिसमें कार्तिक आर्यन हॉरर का तड़का लगाएंगे और उनके साथ होंगी नई नवेली अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर बताया जा रहा है कि भूमि विद्या बालन के रोल को कंटीन्यू करेंगी।मतलब वो नई मंजूलिका बनकर आपको डराने के लिए आने वाली है। बता दें कि बीते साल आई फिल्म स्त्री ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े थे। फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर ने लीड रोल किया था। स्त्री की सुपर सक्सेस को देखते हुए कई मेकर्स हॉरर कॉमेडी फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे थे ,जिसमें सबसे पहले अक्षय कुमार का नाम आता है। जो कंचना के हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरु कर चुके हैं। वैसे स्त्री की फिल्म की सफलता को देखिए अक्षय कुमार ने भी बयान दे दिया था कि वो भी भूल भैलाया जैसी हॉरर कॉमेडी फिल्म करना चाहते हैं। वैसे आपको यह बता दें कि सालों बाद भूल भूलैया के सीक्वल बनाने के पीछे का कारण है अक्षय कुमार और प्रोड्यूसर भूषण कुमार के बीच चल रही अनबन।
ये भी पढ़ें -मैथ्स गुरु शकुंतला देवी की भूमिका में नजर आएंगी विद्या बालन

दरअसल अक्षय कुमार और भूषण कुमार एक साथ कई फिल्मों कर चुके हैं लेकिन जब भूषण कुमार ने अपने पिता गुलशन कुमार की बायोपिक के लिए अक्षय कुमार को कास्ट किया इसके पोस्टर भी छप चुके थे। तो वो बेहद खुश थे लेकिन अक्षय कुमार ने फिल्म की शूटिंग शुरू करने के बाद फिल्म को अचानक बीच में छोड़ दिया। बताया गया मेकर्स और अक्षय के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया और उन्होंने ये फिल्म छोड़ दी, तब से लेकर अब तक ये फिल्म शुरू नहीं हो पाई है। जी हां हम मोगुल की ही बात कर रहे हैं. उसके बाद अक्षय कुमार ने बयान दिया कि गुलशन कुमार का रोल मुझसे बेहतर कोई और नहीं कर सकता।अक्षय के बयान से भूषण कुमार और भी नाराज हो गए और उन्होंने ऐलान किया कि वो अपनी फिल्म मोगुल में अक्षय कुमार से भी बड़े एक्टर को कास्ट करेंगे, फिर खबर आई मोगुल में आमिर खान को कास्ट किया जाएगा, हालांकि मेकर्स से आमिर खान की बात नहीं बनी और उन्होंने भी मोगल करने से इंकार कर दिया।उसके बाद रणबीर कपूर और ऱणवीर सिंह के नाम की भी चर्चा हुई। लेकिन अब तक किसी भी एक्टर को फाइनल नहीं किया गया। ऐसे में भूषण कुमार और अक्षय कुमार के बीच अनबन चल रही है और उसी वजह से पंगा लेने के लिए वो अपनी भूल भूलैया की रीमेक कंचना के रीमेक के साथ लाने की प्लानिंग कर रहे है। अब देखना ये होगा कि इस पूरे मेटर पर अक्षय कुमार की तरफ से क्या रिएक्शन आता है।

Web Title : Karthik Aryan replaces Akshay Kumar in Mogul

जरूर देखिये