कसडोल विधायक शकुन्तला साहू ने ट्रेनी IPS अंकिता शर्मा को दे डाली धमकी, कहा- औकात में रहो... | Kasdol MLA Shakuntala sahu threat to trainee IPS

कसडोल विधायक शकुन्तला साहू ने ट्रेनी IPS अंकिता शर्मा को दे डाली धमकी, कहा- औकात में रहो…

कसडोल विधायक शकुन्तला साहू ने ट्रेनी IPS अंकिता शर्मा को दे डाली धमकी, कहा- औकात में रहो...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : February 13, 2020/3:09 pm IST

बलौदाबाजार: धमतरी कांग्रेस विधायक डॉ लक्ष्मी ध्रुव की बेतुकी बयानबाजी का मामला अभी शांत हुआ नहीं था कि कांग्रेस की एक और महिला विधायक का मामला सामने आ गया। दरअसल कसडोल विधायक शकुन्तला साहू का महिला ट्रेनी आईपीएस को धमकी देते हुए वीडियो वायरल होने लगा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो नुवोको सीमेंट सयंत्र में प्रदर्शन के दौरान का है, जहां कसडोल विधायक शकुन्तला साहू भी मौजूद थीं। बता दें कि इस वीडियो की पुष्टि हमारा चैनल IBC24 इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

Read More: अतिथि शिक्षकों से सिंधिया बोले- अगर आपकी मांग पूरी नहीं हुई, तो ढाल भी मैं बनूंगा और तलवार भी

मिली जानकारी के अनुसार नुवोको सीमेंट सयंत्र में बीते एक मजदूर की मौत हो गई थी। इसी बात को लेकर बुधवार रात सैकड़ों मजदूरों और जनप्रति​निधियों ने मोर्चा खोल दिया था। इसी दौरान किसी बात को लेकर कसडोल विधायक शकुन्तला साहू और ट्रेनी आईपीएस अंकिता शर्मा के बीच बहस हो गई। बहस के दौरान बात इतनी बढ़ी कि शकुन्तला साहू ने अंकिता शर्मा को औकात में रहने की सलाह दे डाली। हालांकि लंबी बहस के बाद कुछ लोगों की समझाइश के बाद मामला शांत करवाया गया। लेकिन अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Read More: MLA विकास उपाध्याय को प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया की नसीहत, कहा- नियम-कानून का विरोध करना सस्ती लोकप्रियता

पीएचडी होल्डर विधायक ने कही नेताओं को जादू टोना करने की बात
सिहावा विधायक डॉ लक्ष्मी ध्रुव ने गुरुवार को जनपद पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी की हार के बाद कहा है कि भाजपा ने जादू टोना करके हमारे प्रत्याशी को प्रभावित किया है। भाजपा ने तंत्र शक्ति का प्रयोग कर हमारी पार्टी के सदस्य का मन बदल दिया था। हैरन करने वाली बात यह है कि विधायक डॉ लक्ष्मी ध्रुव ने राजनीति शास्त्र में पीएचडी है।

Read More: प्रेमी और उसके दो दोस्तों ने 9वीं की छात्रा से पहले क्लास में किया गैंगरेप, फिर हत्या कर शव फंदे से लटकाया