कश्मीर से होगी विश्व में शांति की शुरूवात, आजादी नही देखी लेकिन कश्मीर को आजाद होते देख लिया — सांसद सुनील सोनी | Kashmir will be the beginning of peace in the world - MP Sunil Soni

कश्मीर से होगी विश्व में शांति की शुरूवात, आजादी नही देखी लेकिन कश्मीर को आजाद होते देख लिया — सांसद सुनील सोनी

कश्मीर से होगी विश्व में शांति की शुरूवात, आजादी नही देखी लेकिन कश्मीर को आजाद होते देख लिया — सांसद सुनील सोनी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : August 9, 2019/8:17 am IST

रायपुर। रायपुर सांसद सुनील सोनी ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि अब कश्मीर के माध्यम से विश्व मे शांति की शुरुवात होगी। उन्होने कहा कि हमने आजादी तो नहीं देखी लेकिन कश्मीर को आजाद होते जरूर देख लिया और सौभाग्य से उसमे सहभागी होने का मौका मिला है। अब कश्मीर में बदलाव होगा,आतंकवाद खत्म होगा उसकी एक नई तस्वीर उभरेगी।

read more : अब प्रशासन सरपंचों के साथ करेगा ‘चाय पर चर्चा’, अगले सोमवार से कलेक्ट्रेट में होगा आयोजन 

रायपुर सांसद ने कहा कि ये सत्र अपने आप मे अनोखा सत्र था। ये मेरे जीवन का अविस्मरणीय क्षण था जिसे कभी नहीं भुलाया जा सकता है। मोदी ने BJP के कार्यकर्ताओं के साथ साथ देशवासियों के सपने को पूरा किया है।

read more : पूर्व मंत्री ने कांग्रेस सरकार पर बोला हमला, कहा- अगर लगता है की घोटाला हुआ तो, कराए CBI जांच

उन्होने कहा कि कई महत्वपूर्ण बिल इस सत्र में पास हुए। सौ प्रतिशत उपस्थित रही। हमने तो सपने भी नहीं सोचा था कि इतना बड़ा फैसला लिया जाएगा। केंद्र सरकार का प्रमुख एजेंडा है कि राज्य से नक्सलवाद खत्म होना चाहिए। लेकिन राज्य सरकार क्या चाहती है बाकी इस पर निर्भर करता है।

<iframe width=”853″ height=”480″ src=”https://www.youtube.com/embed/_bZKhokWJL8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers