फिल्म में साथ काम कर रही कैटरीना-अनुष्का का साथ में कोई सीन नहीं, क्या है इसके पीछे की कहानी | Katrina-Anushka working together in the film has no scenes together, what is the story behind it

फिल्म में साथ काम कर रही कैटरीना-अनुष्का का साथ में कोई सीन नहीं, क्या है इसके पीछे की कहानी

फिल्म में साथ काम कर रही कैटरीना-अनुष्का का साथ में कोई सीन नहीं, क्या है इसके पीछे की कहानी

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:57 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:57 pm IST

 

अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ आनंद एल राय की फिल्म में लीड रोल कर रही हैं जिसमें दोनों हसीनाएं शाहरुख खान के साथ रोमांस करती नजर आएंगी..ये बात तो हर कोई जानता है कि कटरीना और अनुष्का ने इस फिल्म को पाने में काफी मेहनत की है अजी खबरें तो ये भी उड़ी की इस फिल्म में रोल पाने के लिए कटरीना कैफ ने दीपिका पादुकोण को आउट करवा दिया था..क्योंकि वो उनके साथ कंफॉर्टेबुल नहीं थीं..और दीपिका के आउट होने पर एंट्री हुई अनुष्का शर्मा की…जो इससे पहले जब तक जान में कैट और शाहरुख के साथ काम कर  चुकी थीं..ऐसे में लग रहा था इन दोनों हसीनाओं का फिर स्क्रीन पर साथ नजर आने पर फैन्स को कुछ नया देखने को मिलेगा…लेकिन सोर्सेस की मानें कटरीना और अनुष्का फिल्म में जरूर हैं लेकिन इन दोनों का साथ में कोई सीन नहीं होगा…जी हां सही सुना आपने सोर्सेस की मानें जबकि इनकी साथ में आने वाली फिल्म में, इन दोनों का साथ में कोई भी सीन नहीं है। 

इनके सारे सीन्स अलग-अलग शाहरुख खान साहब के साथ हैं। फिल्म की कहानी इस तरह से बुनी गई है कि फिल्म का नया किरदार शाहरुख की जिंदगी में तब एंट्री लेता है जब दूसरा जा रहा होता है। फिल्म में अनुष्का और कटरीना के किरदार एक दूसरे से नहीं मिलते हैं। फिल्म में अनुष्का का किरदार एक गांव की लड़की का है जो कि शाहरुख खान से प्यार करती है। इसके उलट शाहरुख खान का किरदार कटरीना कैफ से प्यार करता है, जो कि फिल्म में एक एक्ट्रेस बनीं हैं। फिल्म की कहानी में काफी बदलाव किए गए हैं जिसके बाद अनुष्का और कटरीना के किरदार फिल्म में अब नहीं मिलते हैं।’अब देखना ये है कि क्या वाकई इन दोनों का किरदार रोल के मुताबिक रखा अगल अलग रखा गया है या फिर माजरा कुछ और है।