KBC Contestant Exposed amitabh's computers detail | KBC कंटेस्टेंट का खुलासा, अमिताभ के "कम्प्यूटर जी" में होता है ये..... 

KBC कंटेस्टेंट का खुलासा, अमिताभ के "कम्प्यूटर जी" में होता है ये..... 

Reported By: Aman Verma, Edited By: Aman Verma

Published on 13 Oct 2017 01:45 PM, Updated On 13 Oct 2017 01:45 PM

 

मुंबई। कौन बनेगा करोड़पति को लेकर उसके एक पूर्व कंटेस्टेंट ने हाल ही में एक खुलासा किया। कई वेबसाइट का दावा है कि इस कंटेस्टेंट ने शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के कम्प्यूटर जी के कुछ राज खोले हैं जो कि अब से पहले सामने नहीं आए थे। हर आदमी सोचता है कि, बिग बी के कम्प्यूटर स्क्रीन पर सवाल और उसके उत्तर दोनों ही दिखाई देते होंगे। इसी के साथ और भी कई ऐसी बातें है जो आम लोग जानना चाहते है।

अनामिका बनीं KBC-9 सीज़न की पहली करोड़पति

कई वेबसाइट के अनुसार केबीसी के कंटेस्टेंट अभिनव पांडे ‘फास्टर फिंगर’ वाली सीट पर अमिताभ बच्चन के बिल्कुल पीछे बैठे थे। वहां से उनकी नजर बिग-बी के कम्प्यूटर स्क्रीन पर थी और शो के दौरान वे बहुत-सी बातों पर ध्यान दे रहे थे। उन्होंने शो में 12.50 लाख रुपए जीते थे। वेब साइट्स के अनुसार अभिनव पांडे ने बताया कि अमिताभ बच्चन के कम्प्यूटर स्क्रीन पर एक ब्लैक जोन होता है जिसके जरिए दोनों कम्प्यूटर ऑपरेट होते हैं और उसी में शो का सारा कंटेंट लिखा होता है। उनके द्वारा पूछे गये सवालों के ऑप्शन, जीते हुए रुपयों की लिस्ट और कौन-कौन सी लाइफलाइन यूज हुई कौन-सी नहीं, ये सारी जानकारी उनके कम्प्यूटर पर होती है। इसके अलावा कंटेस्टेंट की डिटेल साइड में दी होती है। इसके साथ ही फोनोफ्रेंड की डिटेल भी उसी में होती है, जिसे वे कम्प्यूटर स्क्रीन पर देखकर बोलते हैं। जवाब के लॉक होने के बाद ही अमिताभ को उस सवाल का सही आंसर स्क्रीन पर दिखाई देता है।

Web Title : KBC Contestant Exposed amitabh's computers detail

जरूर देखिये