केदार कश्यप ने दी राहुल गांधी को नसीहत आतंकियों को 'जी' कहना है तो चले जाएं पाकिस्तान | Kedar Kashyap told Rahul Gandhi if the terrorists Calling jee you can go to Pakistan

केदार कश्यप ने दी राहुल गांधी को नसीहत आतंकियों को ‘जी’ कहना है तो चले जाएं पाकिस्तान

केदार कश्यप ने दी राहुल गांधी को नसीहत आतंकियों को 'जी' कहना है तो चले जाएं पाकिस्तान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : March 25, 2019/12:57 pm IST

चित्रकोट। सोमवार को पूर्व मंत्री और भाजपा के दिग्गज नेताओं में शुमार केदार कश्यप ने जगदलपुर में आयोजित सभा में कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को पाकिस्तान जाने की नसीहत दी है। भाजपा के बस्तर लोकसभा के प्रत्याशी बैदुराम कश्यप ने सोमवार को नामांकन भरा। इस दौरान बीजेपी के दिग्गज नेता नामांकन पत्र जमा करने के लिए दंतेश्वरी मंदिर में जुटे थे । इस दौरान मीडिया को संबोधित करते हुए केदार कश्यप ने राहुल गांधी को पाकिस्तान जाने की सलाह दी।

ये भी पढ़ें- ईवीएम और वीवीपैट की 50 फीसदी मिलान याचिका पर सुनवाई, SC ने कहा एक से भले

केदार कश्यप ने कहा कि राहुल गांधी आतंकवादियों को जी लगा कर संबोधित करते हैं, सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल कर देश की सेना का मनोबल गिराते हैं । पाकिस्तान के पक्ष में राहुल गांधी बात करते हैं, ऐसे लोगों को पाकिस्तान में रहना चाहिए।

ये भी पढ़ें- जेट एयरवेज के चेयरमैन ने पत्नी सहित दिया इस्तीफा, आर्थिक संकट के दौर से गुजर

बता दें कि दंतेश्वरी मंदिर में इकठ्ठा बीजेपी नेताओं को रैली की शक्ल में कलेक्ट्रेट कार्यालय जाकर बेदुराम कश्यप का नामांकन पत्र जमा करना था। इसी बीच सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी पर तीखा हमला करते हुए उन्हें पाकिस्तान जाने की नसीहत दे डाली।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/WgGqujT9juo” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>