सारा अली खान की डेब्यू फिल्म केदारनाथ ने दो दिन में कमाए 17 करोड़ रुपये | kedarnath box office collection day 2

सारा अली खान की डेब्यू फिल्म केदारनाथ ने दो दिन में कमाए 17 करोड़ रुपये

सारा अली खान की डेब्यू फिल्म केदारनाथ ने दो दिन में कमाए 17 करोड़ रुपये

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:09 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:09 pm IST

मुंबई। सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत अभिनीत केदारनाथ ने सकारात्मक प्रतिक्रिया के साथ अपनी दमदार शुरुआत की है। फिल्म अपनी रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 7.25 करोड़ रुपये की कमाई की वहीं दूसरे दिन इसने 9 करोड़ 75 लाख रुपये कमाए।

 

ज्ञात हो कि बॉलीवुड में अपनी दमदार शुरुवात करते हुए, फ़िल्म में सारा अली खान के अभिनय को दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से सराहना प्राप्त हो रही है।फ़िल्म को मिल रही सकारात्मक प्रतिक्रिया के साथ “केदारनाथ” रविवार के दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में इज़ाफ़ा करने के लिए तैयार है। दिल्ली एनसीआर और यूपी के बड़े शहरों के मल्टीप्लेक्स में फ़िल्म के कलेक्शन में बढ़ोतरी की संभावना है।

फिल्म की स्टोरी के बारे में कहा जा रहा है कि केदारनाथ का पवित्र स्थान प्रकोप से बच नहीं पाता और बाढ़ में डूब जाता है जिसके बाद एक पिट्ठू और एक तीर्थयात्री की प्रेम कहानी प्रकृति के क्रोध का सामना करती है, हालांकि केदारनाथ के ट्रेलर में ‘प्यार’ सब चीज़ को नजरअंदाज कर सब पर हावी होते हुए नज़र आ रहा है।केदारनाथ पृष्ठभूमि पर आधारित फ़िल्म केदारनाथ एक शाश्वत प्रेम कहानी है, यह प्यार और धर्म, जुनून और आध्यात्मिकता का एक शक्तिशाली संयोजन है। जून 2013 में शहर में आई इस बाढ़ में एक हजार से अधिक लोगों ने अपनी जान गवा दी थी और इसी दमदार बैकड्रॉप पर यह फ़िल्म आधारित है।केदारनाथ के साथ सारा अली खान बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की है, वही रोनी स्क्रूवाला और अभिषेक कपूर के साथ सुशांत सिंह राजपूत 2013 में आई फ़िल्म काई पो चे के बाद दूसरी बार एक साथ सहयोग कर रहे है।

 

 
Flowers