चार मंजिला इमारत गिरी, 12 लोगों की मौत 5 का रेस्क्यू, मलबे में अब भी कई लोग दबे | Kesarbai building has collapsed at Tandel street, in Dongri. More than 40 people are feared trapped

चार मंजिला इमारत गिरी, 12 लोगों की मौत 5 का रेस्क्यू, मलबे में अब भी कई लोग दबे

चार मंजिला इमारत गिरी, 12 लोगों की मौत 5 का रेस्क्यू, मलबे में अब भी कई लोग दबे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : July 16, 2019/6:55 am IST

मुंबई। डोंगरी में टांडेल गली में चार मंजिला केसरबाई इमारत ढह गई है। हादसे में अब तक 12 लोग अपनी जान गवां चुके हैं। पांच लोगों सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। मलबे में अब भी कई लोग दबे हैं। हादसे के बाद स्थानीय पुलिस, दमकल की गाड़ियां और NDRF की टीम मौके पर पहुंची है और बचाव कार्य किया जा रहा है। BMC की तरफ से अभी एक शेल्टर खोला गया है जहां पर इस बिल्डिंग के निवासियों के रुकने की व्यवस्था की जाएगी।

पढ़ें- स्वास्थ्य विभाग में बंपर तबादले, 55 कर्मचारियों का ट्रांसफर ऑर्डर ज..

बताया जा रहा है कि बिल्डिंग काफी पुरानी थी और मुंबई में लगातार हो रही बारिश के कारण काफी कमजोर हो चुकी थी। एक जोरदार धमाके की आवाज के साथ बिल्डिंग का स्लैब गिरा। यह बिल्डिंग जिस इलाके में है वहां पहुंचना भी आसान नहीं है। यह बिल्डिंग एक बेहद संकरी गली में है जिस वजह से राहत कार्यों में भी दिक्कत आ रही है।

पढ़ें- लग्जरी कार सवार चोरों ने उड़ाई पॉश कॉलोनी के बाशिंदों की नींद, सीसी…

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बिल्डिंग की स्लैब गिरने के बाद जोर का धमाका हुआ। ऐसा लगा कि बिल्डिंग में बम फटा हो। स्थानीय लोगों का कहना है कि चार मंजिला इमारत संकरी जगह पर है जहां आसानी से पहुंच पाना मुश्किल है।

पढ़ें- जापानी बुखार से एक बच्चे की माैत, 6 मरीजों के सैंपल पॉजिटिव मिले.. देखिए

हाईप्रोफाइल चोरों से पॉश इलाके में दहशत